आईपीएल 2024

IPL 2024 Matches: अपने जीत का सिलसिला बरक़रार रखने उतरेगी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर…….

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा।

खेल, IPL 2024 Matches: आईपीएल 2024 के 52वें मैच में शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना गुजरात टाइटंस से होगा। यह मैच एम.चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। इस मैच में गुजरात टाइटंस के पास अपनी पिछली हार का बदला लेने का मौका होगा. इस सीजन के 45वें मैच में आरसीबी ने जीटी को 9 विकेट से हरा दिया. ऐसे में शुभमन गिल हिसाब बराबर करना चाहेंगे.

 दोनों टीमों का प्रदर्शन

आईपीएल 2024 में अब तक आरसीबी का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. टीम ने 10 मैच खेले हैं और सिर्फ 3 में जीत हासिल की है. 7 में उसे हार का सामना करना पड़ा. टीम 6 अंकों के साथ अंक तालिका में आखिरी स्थान पर है. दूसरी ओर, गुजरात टाइटंस ने 10 में से 4 मैच जीते हैं। जीटी 8 अंकों के साथ प्वाइंट टेबल में 8वें नंबर पर है.

RCB vs GT हेड टू हेड

दोनों टीमों के बीच आमने-सामने के आंकड़ों पर नजर डालें तो कोई भी टीम किसी से बेहतर नहीं है। गुजरात टाइटंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच अब तक 4 मैच खेले जा चुके हैं। इस दौरान दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीते हैं. दिलचस्प बात ये है कि लक्ष्य का पीछा करते हुए दोनों टीमों ने 2-2 मैच जीते हैं. आरसीबी ने चिन्नास्वामी स्टेडियम में अब तक 88 मैच खेले हैं और 40 में जीत हासिल की है। 43 में उसे हार का सामना करना पड़ा है और 1 मैच टाई भी हुआ है। गुजरात ने इस मैदान पर 1 मैच खेला है और जीता है.

Related Articles

Back to top button