रायपुर

Sai Cabinet Meeting: आज होगी साय कैबिनेट की अहम बैठक, 33 हजार शिक्षकों की भर्ती महापौर के प्रत्यक्ष चुनाव समेत इन मुद्दों पर लग सकती है मुहर

Sai Cabinet Meeting: लगभग तीन महीनों के बाद आज साय कैबिनेट की बैठक होने जा रही है। कैबिनेट की इस बैठक में कई बड़े फैसलों पर मुहर लगने की....

रायपुर, Sai Cabinet Meeting: लोकसभा चुनाव की आचार संहिता खत्म होने के बाद सीएम विष्णुदेव साय एक्शन मोड में नजर आ रहे हैं. आचार संहिता खत्म होने के बाद सीएम साय ने सभी विभागों के कामकाज की समीक्षा की और अधिकारियों को सभी काम तेजी से पूरा करने के निर्देश दिये. अब करीब तीन महीने बाद आज कैबिनेट की बैठक होने जा रही है. इस कैबिनेट बैठक में कई बड़े फैसलों पर मुहर लगने की उम्मीद है.

Sai Cabinet Meeting इन मुद्दों पर लग सकती है मंजूरीसाई कैबिनेट की बैठक

मिली जानकारी के मुताबिक साई कैबिनेट की बैठक आज दोपहर 3 बजे नवा रायपुर स्थित महानदी भवन मंत्रालय में होगी. ये बैठक शाम 6 बजे तक चलेगी. कैबिनेट बैठक में 33 हजार शिक्षकों की भर्ती, मेयर का सीधा चुनाव, निकाय चुनाव, खाद-बीज, पीएम आवास और बलौदाबाजार घटना पर चर्चा हो सकती है. इस बैठक में शिक्षक भर्ती और मेयर के सीधे चुनाव को मंजूरी मिल सकती है.

6 मार्च को हुई थी आखिरी बैठक

बता दें कि इससे पहले राज्‍य कैबिनेट की बैठक 6 मार्च को हुई थी। इसके बाद लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू हो गई। इसकी वजह से राज्‍य कैबिनेट की एक भी बैठक नहीं हुई। करीब 3 महीने बाद होने जा रही कैबिनेट की इस बैठक में सरकार बड़े फैसले ले सकती है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button