मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Salman Khan Case: सिद्धू मूसेवाला की तरह लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर सलमान खान की करना चाहते थे हत्या, नवी मुंबई पुलिस ने इस बात का किया खुलासा…

Salman Khan Case: सभी पनवेल में एक्टर की कार पर हमला करने की योजना बना रहे थे. इसके लिए वे पाकिस्तानी हथियार सप्लायर्स...

मनोरंजन, Salman Khan Case: बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान ( Salman Khan Case) पर हमला करने वाले चार लोगों को नवी मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सभी आरोपी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के हैं. ये सभी पनवेल में एक्टर की कार पर हमला करने की योजना बना रहे थे. इसके लिए वे पाकिस्तानी हथियार सप्लायर्स से हथियार भी मंगवाने वाले थे. नवी मुंबई पुलिस ने जानकारी दी है कि लॉरेंस बिश्नोई, अनमोल बिश्नोई, संपत नेहरा, गोल्डी बरार समेत 17 से ज्यादा लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है. अब इस मामले की जांच चल रही है. हाल ही में नवी मुंबई पुलिस ने खुलासा किया है कि लॉरेंस बिश्नोई गैंग तुर्की निर्मित जिगाना पिस्तौल से सलमान खान को मारने की तैयारी में था. इस पिस्तौल का इस्तेमाल पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या में भी किया गया था।

4 आरोपी गिरफ्तार ( Salman Khan Case)

गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धनंजय उर्फ ​​अजय कश्यप, गौरव भाटिया उर्फ ​​नाहवी, वासपी खान उर्फ ​​वसीम चीना और रिजवान खान उर्फ ​​जावेद खान के रूप में हुई है। पुलिस ने यह भी कहा कि उन्हें जानकारी मिली थी कि जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई अपने कनाडा स्थित चचेरे भाई अनमोल बिश्नोई और साथी गोल्डी बरार के साथ एके-47, एम-16 और एके-92 सहित नए हथियार खरीदकर सलमान खान को मारने की साजिश रच रहे थे। एक पाकिस्तानी हथियार डीलर से. गिरोह की योजना के अनुसार, उन्हें सलमान खान की कार रोकनी थी या उनके फार्महाउस पर हमला करना था।

सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग करने वाले दो शूटरों की गिरफ्तारी से पहले लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ये प्लान बनाया था. पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए अब तक 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच लगातार जारी है. पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 115, 120 (बी) और 506 (2) के तहत केस दर्ज किया है.

Related Articles

Back to top button