बॉलीवुड

Salman Khan Firing Case: सलमान खान ही नहीं 2 और सितारे भी निशाने पर, आरोपियों के खुलासे से पुलिस भी हैरान

Salman Khan Firing Case: इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें से एक ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली थी.

इंदौर, Salman Khan Firing Case: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर हुई फायरिंग मामले ने सभी को हैरान कर दिया था.( Salman Khan Firing Case) इस खबर के बाद से सलमान लगातार खबरों में बने हुए हैं. मामले से जुड़े अपडेट लगातार आ रहे हैं. इस मामले में चार आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था, जिनमें से एक ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली थी. इस बीच पिछले मंगलवार को इस मामले में पांचवें आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी को गिरफ्तार कर लिया गया. यह कार्रवाई नागौर के बासनी गांव में हुई. रफीक बासनी का रहने वाला है और मुंबई के कुर्ला में चाय का होटल चलाता है।

(Salman Khan Firing Case) दो अन्य सितारे भी थे निशाने पर

रफीक द्वारा संचालित होटल में अक्सर निशानेबाजों का आना-जाना लगा रहता है। आरोप है कि रफीक ने सलमान खान के घर का वीडियो बनाकर लॉरेंस के भाई अनमोल बिश्नोई को दिया था. आरोपियों से पूछताछ में पता चला कि निशाने पर सिर्फ सलमान खान ही नहीं बल्कि दो अन्य सितारे भी थे. मुंबई क्राइम ब्रांच केअधिकारियों ने जानकारी देते हुए बताया है कि सलमान खान के साथ-साथ दो अन्य सितारों के घर भी जासूसी की गई थी। इस मामले में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने अहम भूमिका निभाई है।

अनमोल बिश्नोई ने की थी प्लानिंग

मिली जानकारी के मुताबिक 15 मार्च 2024 को हथियारों की डिलीवरी लेने के बाद अनमोल ने शूटरों को प्लान के बारे में बताया था. उसने ही शूटरों को सलमान के घर पर गोली चलाने का आदेश दिया था। 12 अप्रैल को सलमान खान के अपार्टमेंट की रेकी की गई थी. इस काम के लिए शूटरों को तीन लाख रुपये मिले थे. मुंबई क्राइम ब्रांच लगातार इस मामले की जांच कर रही है. गोलीबारी की घटना के बाद मुंबई पुलिस ने गोलीबारी में शामिल सभी लोगों के खिलाफ महाराष्ट्र संगठित अपराध नियंत्रण अधिनियम (मकोका) लगाया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button