मनोरंजन

Salman Khan House Firing Case Update: लॉरेंस के भाई ने दिया था सलमान खान के घर पर गोली चलाने का निर्देश,….

Salman Khan House Firing Case Update: इसी साल अप्रैल महीने में मशहूर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना सामने आई थी. इस फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है.

एंटरटेनमेंट, Salman Khan House Firing Case Update: इसी साल अप्रैल महीने में मशहूर बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना सामने आई थी. इस फायरिंग की जिम्मेदारी गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के भाई अनमोल बिश्नोई ने ली है. गोलीबारी की घटना के बाद से पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. अब इसमें एक बड़ा खुलासा हुआ है. जी हां, हाल ही में हुई पुलिस जांच से यह साबित हो गया है कि गैंगस्टर लॉरेंस के भाई अनमोल ने हमलावरों को सलमान खान पर गोली (Salman Khan House Firing Case Update) चलाने का निर्देश दिया था। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हमलावरों के फोन की ऑडियो रिकॉर्डिंग की फोरेंसिक जांच रिपोर्ट आ गई है, जिसमें सैंपल मैच हो गए हैं.

मैच हुए सैंपल (Salman Khan House Firing Case Update)

दरअसल, पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए हमलावरों के फोन मुंबई क्राइम ब्रांच ने जांच के लिए भेजे थे. जी हां, पुलिस ने केंद्रीय जांच एजेंसी से अनमोल के ऑडियो सैंपल लिए और आरोपियों के मोबाइल में मिले ऑडियो को फॉरेंसिक लैब में भेजा गया. जब इन ऑडियो की जांच की गई तो ये सैंपल मैच हो गए, जिससे साफ हो गया कि जब हमलावर सलमान के घर पर फायरिंग करने वाले थे तो निर्देश अनमोल ने ही दिए थे.

4 अप्रैल की सुबह हुई थी फायरिंग की घटना

आपको बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर पर फायरिंग की घटना सामने आई थी. इस फायरिंग के बाद पुलिस ने तेजी से मामले की जांच शुरू की और दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, पुलिस ने इस मामले में अब तक कई लोगों को गिरफ्तार किया है. आपको बता दें कि सलमान खान के घर पर फायरिंग करने वालों ने 7.6 बोर की बंदूक से 4 राउंड फायरिंग की थी.

घटना के बाद सलमान खान का परिवार और फैंस चिंतित हो गए हैं. हालाँकि, भाईजान ने इसे बहुत शांति से संभाला। घटना के बाद अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर इसकी जिम्मेदारी ली. अब फॉरेंसिक जांच रिपोर्ट में अनमोल का ऑडियो भी मैच हो गया है. आपको बता दें कि पुलिस ने इस मामले में अब तक 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. आरोपियों पर मकोका भी लगाया गया है. हालांकि इस मामले में गिरफ्तार एक आरोपी ने भी फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.

Related Articles

Back to top button