दुर्ग - भिलाई

Saroj Pandey Father Passes Away: बीजेपी नेता सरोज पांडे के पिता का निधन, लंबी बीमारी के बाद भिलाई के निजी अस्पताल में ली अंतिम सांस।

Saroj Pandey Father Passes Away: छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारे से आज दो दुखद खबरें सामने आई हैं. पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू की पत्नी की मौत के गम से अभी नेता उबरे भी नहीं थे कि एक और मौत की खबर सामने आ गई....

दुर्ग,Saroj Pandey Father Passes Away:  छत्तीसगढ़ के सियासी गलियारे से आज दो दुखद खबरें सामने आई हैं. पूर्व गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू की पत्नी की मौत के गम से अभी नेता उबरे भी नहीं थे कि एक और मौत की खबर सामने आ गई. दरअसल, बीजेपी सांसद और छत्तीसगढ़ के प्रमुख बीजेपी नेता सरोज पांडे के पिता श्याम पांडे का निधन हो गया.

Saroj Pandey Father Passes Away:  मिली जानकारी के मुताबिक सरोज पांडे के पिता श्याम पांडे लंबे समय से बीमार थे

उनका इलाज भिलाई के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। सोमवार की दोपहर इलाज के दौरान श्याम पांडे की मौत हो गयी. बताया गया कि उनका अंतिम संस्कार आज दोपहर 2 बजे शिवनाथ नदी मुक्तिधाम में किया जाएगा.उनके निधन पर सांसद विजय बघेल, पूर्व विधानसभा अध्यक्ष प्रेम प्रकाश पांडेय, वैशाली नगर के विधायक रिकेश सेन, भिलाई जिला भाजपा के अध्यक्ष महेश वर्मा, नगर निगम में नेता प्रतिपक्ष भोजराज सिन्हा, उप नेता प्रतिपक्ष दया सिंह ने दुख व्यक्त करते हुए भावभीनी श्रद्धांजलि दी है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button