मध्य प्रदेश

Sehore News: शादी में हुआ विवाद, लड़की वालों को कुचलने के लिए बारातियों ने दौड़ा दी कारें…

Sehore News: यह घटना सीहोर के बुगलीबली में हुई. शादी के दौरान दोनों पक्षों में विवाद हो गया। दुल्हन पक्ष के लोगों का कहना है कि बारात में आए युवक नशे में थे। जब हमने विरोध किया तो वे बदसलूकी करने लगे.

मध्य प्रदेश, Sehore News: मध्य प्रदेश के सीहोर जिले (Sehore News) से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शादी समारोह में दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई. मामला इतना बढ़ गया कि एक-दूसरे पर हमला करने की नौबत आ गई। देखते ही देखते दूल्हे पक्ष के लोग अपनी कारों में सवार हो गए और मैदान में मौजूद दुल्हन पक्ष को कुचलने की कोशिश की।

मारपीट के बाद पथराव हुआ और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई. मौके पर मौजूद लोगों ने अफरा-तफरी के इस मंजर को कैमरे में कैद कर लिया और वीडियो वायरल कर दिया. हालांकि, आखिरकार दोनों पक्षों में समझौता हो गया, इसलिए मामला पुलिस तक नहीं पहुंचा। बताया जा रहा है कि मान्याश्या गांव से दूल्हे पक्ष के लोग बारात लेकर बुगलीबली गांव पहुंचे थे। यहां किसी बात पर विवाद हो गया। शादी बेलदार समाज की थी। मंगलवार शाम हुए इस विवाद के बाद देर रात दोनों पक्षों में समझौता हो गया। इसके चलते किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की है।

क्या है पूरा मामला (Sehore News)

मामला यह है कि सीहोर के दौलतपुरा ग्राम पंचायत के मन्याश्या गांव में रहने वाले शब्बीर बेलदार के बेटे की शादी बुगली निवासी इसराइन बेलदार की बेटी से तय हुई थी. मंगलवार को बारात बुगलीबली पहुंची. यहां दो पक्षों के बीच विवाद हो गया। मामला बहस से शुरू होकर मारपीट तक पहुंच गया। लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष के लोगों की पिटाई कर दी. इस दौरान विवाद बढ़ गया और दोनों पक्षों के बीच पथराव हो गया.

दो कारें एक खाली मैदान में तेज रफ्तार से दौड़ती नजर आ रही हैं. आसपास भारी भीड़ है. गाड़ियाँ भीड़ की ओर बढ़ती हैं और भीड़ तितर-बितर हो जाती है। फिर वे कुछ लोगों के पीछे भागते हैं। लोग अपनी जान बचाने के लिए भाग रहे हैं. वीडियो में कुछ लोग गाड़ियों पर पथराव भी करते नजर आ रहे हैं. विवाद में दोनों पक्षों के कई लोग घायल हो गये हैं.

Related Articles

Back to top button