दिल्ली

Sex Racket Busted in Delhi: राजधानी में बीट स्टाफ की मिलीभगत से चल रहे सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, ऐसे होती थी डील

Sex Racket Busted in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट बी6 में बीट स्टाफ की मिलीभगत से सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। इस रैकेट का.....

नई दिल्ली,Sex Racket Busted in Delhi: देश की राजधानी दिल्ली के पश्चिम विहार ईस्ट बी6 में बीट स्टाफ की मिलीभगत से सेक्स रैकेट चलाने का मामला सामने आया है। इस रैकेट का भंडाफोड़ करने के लिए दिल्ली पुलिस और जनता ने मिलकर सेक्स रैकेट के खिलाफ ऑपरेशन चलाया. फिर ग्राहक बनकर बुलाया और 1000/1200 रुपये में सौदा कर लिया. सौदा तय होते ही दिल्ली पुलिस मौके पर पहुंची और छापेमारी की.

Sex Racket Busted in Delhi: आपको बता दें कि स्थानीय लोगों ने बाहरी जिले के डीसीपी से गुहार लगाई

क्योंकि, स्थानीय लोगों को SHO पश्चिम विहार पर भरोसा नहीं था. इसलिए निहाल विहार थाने के SHO की टीम भेजकर छापेमारी कराई गई. वहीं, सेक्स रैकेट में शामिल दो महिलाओं को हिरासत में लिया गया है.बीते कुछ दिनों पहले महाराष्ट्र के पालघर जिले के विरार में भी पुलिस ने एक सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया था। वहीं, इस रैकेट के संचालन में लिप्त दो महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया। साथ ही यहां से चार महिलाओं का रेस्क्यू भी किया गया।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button