राजस्थान

sex racket busted in rajsthan: बाहरी राज्यों से लड़कियां बुलाई जाती थीं, फिर होटल में ग्राहकों को सेक्स परोसा जाता था।

sex racket busted in rajsthan: पुलिस ने बताया कि वेश्यावृत्ति के लिए बाहरी राज्यों से युवतियां बुलाई जाती थी जिनमें पंजाब और हरियाणा प्रमुख है। उन्होंने बताया कि रुपए के लालच में युवतियों को इस धंधे में उतारा जाता था....

जयपुर, sex racket in rajsthan:  राजस्थान में पुलिस ने एक अंतरराज्यीय सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है. यहां पुलिस ने पंजाब और हरियाणा की कई लड़कियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक होटल संचालक बाहर से लड़कियों को बुलाता था और उन्हें होटल में सेक्स के लिए ग्राहकों को उपलब्ध कराता था. धीरज के पास से काउंटर में काफी पैसे और अन्य आपत्तिजनक सामग्री बरामद हुई है.

मिली जानकारी के अनुसार श्रीगंगानगर की पुरानी आबादी थाना पुलिस ने एक सैक्स रैकेट को पकड़ने में सफलता पायी है। इस सेक्स रैकेट में पंजाब, हरियाणा और राजस्थान की युवतियां वेश्यावृति कर रही थी। जिस होटल में इस कार्रवाई को अंजाम दिया गया, उस होटल में पिछले दिनों भी पुलिस ने वेश्यावृत्ति के मामले में कार्रवाई की थी।

sex racket in rajsthan 10 महिलाओं और पांच युवक गिरफ्तार

पुरानी आबादी थाना प्रभारी ज्योति नायक ने बताया कि श्रीगंगानगर एसपी गौरव यादव के निर्देशों पर गुरुवार देर शाम केंद्रीय बस अड्डा के सामने रोड के उस पार हांसल होटल पर छापा मार कार्रवाई की गई थी। जहां 10 महिलाओं सहित 15 व्यक्तियों को वेश्यावृत्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।पुलिस के अनुसार मुखबिर से जानकारी मिली थी कि इस होटल में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है। इस पर महिला थाना प्रभारी एवं पुरानी आबादी थाना की कार्यवाहक प्रभारी सब इंस्पेक्टर ज्योति नायक के नेतृत्व में कार्रवाई की गई जिसमें 10 युवतियों और पांच युवकों को वेश्यावृत्ति करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है।

थाना प्रभारी ने बताया कि होटल संचालक धीरज बाहर से लड़कियों को बुलाकर होटल ग्राहकों को सेक्स के लिए उपलब्ध करवाता था। धीरज के पास काउंटर में 4700 रुपये और अन्य आपत्तिजनक सामग्री सबूत के तौर पर बरामद हुए हैं

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button