राजनंदगांव

Sexual Harassment In Rajnandgaon: नाबालिग से यौन उत्पीड़न मामले में सांसद संतोष पांडे ने दिया कार्रवाई का आदेश, कहा- ‘दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा’

Sexual Harassment In Rajnandgaon: बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब उन्हें पुलिस के नाम से भी डर नहीं लग रहा है. ये शातिर अपराधी....

राजनांदगांव,Sexual Harassment In Rajnandgaon: बदमाशों के हौंसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब उन्हें पुलिस के नाम से भी डर नहीं लग रहा है. ये शातिर अपराधी बेखौफ होकर धोखाधड़ी, लूट और अपहरण के जरिए अपराध को अंजाम दे रहे हैं. ऐसा ही एक मामला छत्तीसगढ़ के राजनांदगांव से सामने आया है. जहां कुछ बदमाशों ने एक नाबालिग को ब्लैकमेल कर फिरौती मांगी है. इस पूरे मामले में सांसद संतोष पांडे ने पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए हैं.

Sexual Harassment In Rajnandgaon: दरअसल, राजनांदगांव की 17 साल की नाबालिग को फरजुद्दीन

मोईन और इमरान नाम के शख्स ने यौन और शारीरिक रूप से ब्लैकमेल कर 50 लाख रुपये की फिरौती मांगी है. नाबालिग ने बताया कि ये बदमाश पिछले कुछ महीनों से उसे यौन और शारीरिक रूप से प्रताड़ित कर रहे थे, जिससे परेशान होकर उसने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक सुसाइड नोट पोस्ट किया. बताया गया कि ये तीनों बदमाश फरजुद्दीन, मोईन और इमरान लगातार इस नाबालिग के साथ अप्राकृतिक कृत्य, मारपीट और ब्लैकमेल कर पैसे वसूलते रहे हैं.नाबालिग ने बताया कि उसने इस पूरे मामले की शिकायत स्थानीय पुलिस स्टेशन में की थी, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हुई। वहीं नाबालिग का सुसाइड नोट मिलने के बाद हिंदू आईटी सेल की मदद से मामले की जांच की गई। वहीं इस पूरे मामले की जानकारी मिलते ही सांसद संतोष पांड ने पुलिस प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों से चर्चा कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं साथ ही उन्होंने कहा कि, मामले में दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button