बिलासपुर

Shiva Sahu Fraud Case: मास्टर जालसाज शिवा साहू के बैंक लॉकर से हुआ ‘खजाना’ का खुलासा!

Shiva Sahu Fraud Case: जाँच-पड़ताल में शिवा के पास से नोट गिनने वाली मशीन भी बरामद की गई हैं। इसके अलावा आरोपी शिवा के पास से लैपटॉप और जमीनों...

सारंगढ़-बिलाईगढ़,Shiva Sahu Fraud Case:  कम समय में पैसा दोगुना करने और अच्छा रिटर्न देने का झांसा देकर लोगों से करोड़ों रुपए की ठगी करने वाले सारंगढ़ के बड़े ठग शिवा साहू के बारे में एक बड़ी अपडेट सामने आई है। जानकारी के मुताबिक आरोपी शिवा साहू के खिलाफ पुलिस को पांच नई शिकायतें मिली हैं. ये सभी शिकायतें लेनदेन और पैसों की धोखाधड़ी से भी जुड़ी हैं. इन नई शिकायतों में पीड़ित निवेशकों ने बताया है कि उनके साथ 29 लाख 50 हजार रुपये की धोखाधड़ी की गई है.

Shiva Sahu Fraud Case: इसके अलावा पुलिस अब शिवा के बैंक लॉकर तक भी पहुंच गई है

बताया जा रहा है कि शिवा के बैंक लॉकर से भारी मात्रा में सोने-चांदी के आभूषण बरामद हुए हैं जबकि उनके पास से नकदी भी बरामद हुई है. पुलिस ने लॉकर से करीब एक किलो सोना-चांदी और 1 करोड़ 52 लाख रुपये कैश बरामद किया है. जांच के दौरान शिवा के पास से नोट गिनने की मशीन भी बरामद हुई. इसके अलावा आरोपी शिवा के पास से लैपटॉप और जमीन के दस्तावेज भी बरामद हुए हैं.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button