Sonakshi Sinha Wedding: सोनाक्षी सिन्हा की शादी में शामिल नहीं हो पाए भाई लव सिन्हा, मीडिया के सामने कही ये बात

Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अब हमेशा के लिए जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध....

बॉलीवुड, Sonakshi Sinha Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा अब हमेशा के लिए जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं। हाल ही में 23 जून को सोनाक्षी सिन्हा ने जहीर इकबाल से शादी की। इस शादी के खास मौके पर सोनाक्षी के माता-पिता और उनके माता-पिता मौजूद थे। इस खास मौके पर जहीर इकबाल का पूरा परिवार शामिल हुआ.

हालांकि, इस दौरान सोनाक्षी के भाई लव सिन्हा अपनी बहन की शादी में शामिल नहीं हुए। जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई तरह की खबरें चल रही हैं कि सोनाक्षी सिन्हा के भाई जहीर इकबाल के साथ उनकी शादी से खुश नहीं हैं. सोशल मीडिया पर यूजर्स यह भी पूछने लगे कि परिवार के लोग कहां हैं? अब इस मामले को लेकर लव सिन्हा ने अपनी चुप्पी तोड़ी है. मीडिया से मिली जानकारी के मुताबिक लव सिन्हा ने कहा, ‘कृपया मुझे एक या दो दिन का समय दीजिए. यदि मुझे लगे कि मैं आपके प्रश्न का उत्तर दे सकता हूँ तो अवश्य दूँगा। पूछने के लिए धन्यवाद

रस्मों में नहीं दिखे भाई

उनके करीबी सोर्स ने भी बताया कि वेन्यु पर लव के होने की खबरें सही नहीं हैं। शादी या रिसेप्शन में आखिर तक दोनों भाई नहीं दिखाई दिए। यह बात सबको ही अजीब लगी। फूलों की चादर वाली सेरिमनी में भी हुमा कुरैशी के भाई साकिब दिखे थे। वीडियोज पर लोगों के कमेंट्स थे कि सोनाक्षी के भाई नहीं दिख रहे हैं।

सात साल के रिलेशन के बाद की शादी

बता दें कि सात साल तक डेट करने के बाद सोनाक्षी और जहीर ने 23 जून को मुंबई के बांद्रा में रजिस्टर मैरिज की। सोनाक्षी के माता-पिता, जहीर के माता-पिता के साथ आशीर्वाद देने के लिए खास मौके पर मौजूद थे। शादी के बाद उन्होंने रविवार को मुंबई में एक स्टार-स्टडेड रिसेप्शन भी आयोजित किया।

 

 

Exit mobile version