मनोरंजनमुख्य समाचार
Trending

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की शादी को लेकर फैंस उत्साहित, जानिए डेट-वेन्यू से लेकर ड्रेस कोड तक की बाते

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल की शादी में अब बस कुछ ही टाइम रह गया है और फैंस इसको लेकर बहुत एक्साइटेड हैं।

बॉलीवुड, Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: इन दिनों गपशप के शहर में एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा और एक्टर जहीर इकबाल की शादी का बाजार गर्म है। उनकी शादी को लेकर काफी चर्चा है. कुछ सेलेब्स भी इस जोड़े को शादी की बधाई दे रहे हैं. हाल ही में रैपर हनी सिंह ने एक्ट्रेस और उनके होने वाले पति को शादी की बधाई दी और कहा कि वह अपने बेस्ट फ्रेंड की शादी का हिस्सा जरूर बनेंगे. हालांकि, सोनाक्षी और जहीर की शादी (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) को लेकर कई बातें सामने आ रही हैं, जिससे लोग कंफ्यूज हो रहे हैं। ऐसे में हम आपको कपल की शादी से जुड़ी पांच बातों के बारे में बताने जा रहे हैं।

सोनाक्षी और जहीर की शादी का निमंत्रण हुआ वायरल (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding)

हाल ही में सोशल मीडिया पर सोनाक्षी और जहीर की शादी का निमंत्रण वायरल हुआ था, जो ऑडियो फॉर्मेट में था. इसे एक मैगजीन की तरह डिजाइन किया गया था, जिसके पोस्टर पर सोनाक्षी और जहीर की बेहद रोमांटिक फोटो थी। फोटो में जहीर, सोनाक्षी को किस करते नजर आ रहे हैं। फोटो को देखकर लग रहा है कि ये कपल की वेकेशन फोटो है. इतना ही नहीं इस ऑडियो क्लिप में सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल ने कहा कि हम दोनों पिछले सात साल से साथ हैं और हमने साथ में काफी अच्छा वक्त बिताया है. अब हम दोनों पति-पत्नी बनने के लिए तैयार हैं. ऑडियो में जहीर आगे कहते हैं कि ये खुशी तुम्हारे बिना अधूरी है. 23 जून के इस कार्यक्रम में आपका स्वागत है।

वेडिंग ड्रेस कोड

आपको बता दें कि सोनाक्षी और जहीर की शादी के इनवाइट में ड्रेस कोड भी दिया गया है, जिसमें बताया गया है कि फॉर्मल और फेस्टिव ड्रेस कोड है. साथ ही लाल रंग के आउटफिट पहनने की भी इजाजत नहीं है.

अगर कपल के वेडिंग वेन्यू की बात करें तो सोनाक्षी और जहीर मुंबई के बास्टियन में शादी करने वाले हैं। हालांकि पहले खबर थी कि ये कपल रजिस्टर्ड शादी करने जा रहा है, लेकिन अब इनकी ग्रैंड वेडिंग की खबरें जोरों पर हैं। Zoom की रिपोर्ट की मानें तो ये कपल 23 जून को शादी करने जा रहा है, जिसमें परिवार, दोस्त और फिल्मी सितारे शामिल होंगे.

अगर इस शादी की गेस्ट लिस्ट की बात करें तो रिपोर्ट्स के मुताबिक इसमें बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल होंगे. सूत्रों की मानें तो इसमें सोनाक्षी और जहीर के कई करीबी दोस्त और सहकर्मी भी शामिल होंगे. आयुष शर्मा, हुमा कुरेशी और वरुण शर्मा को भी शादी का निमंत्रण मिला है. इसके अलावा सोनाक्षी ने हीरामंडी की कास्ट को भी अपनी शादी में इनवाइट किया है। खबरों की मानें तो शादी में संजय लीला भंसाली, फरदीन खान, ताहा शाह बादुशा, अदिति राव हैदरी, शर्मिन सहगल और अन्य को भी आमंत्रित किया गया है।

Related Articles

Back to top button