Blog

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: शादी की खबर पर Sonakshi Sinha ने तोड़ी चुप्पी, एक्ट्रेस ने कहाँ- लोग उत्सुक हैं…..

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: अपने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- 'मुझसे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है और अब, ऐसा लगता है कि यह एक कान में जाता है और दूसरे कान से निकल जाता है.

बॉलीवुड, Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: अपने एक इंटरव्यू में सोनाक्षी सिन्हा ने कहा- ‘मुझसे हर समय इसके बारे में पूछा जाता है और अब, ऐसा लगता है कि यह एक कान में जाता है और दूसरे कान से निकल जाता है। सबसे पहले, यह किसी का व्यवसाय नहीं है। दूसरा, यह मेरी पसंद है, इसलिए मुझे नहीं पता कि लोग इसे लेकर इतने परेशान क्यों हैं। लोग मुझसे मेरे माता-पिता से ज्यादा मेरी शादी (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) के बारे में पूछते हैं, इसलिए मुझे यह बहुत मजेदार लगता है। अब मुझे इसकी आदत हो गयी है. यह मुझे परेशान नहीं करता. लोग उत्सुक हैं… हम इसके बारे में क्या कर सकते हैं?

शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी की खबरों पर किया रिएक्ट (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding)

सोनाक्षी सिन्हा के पिता शत्रुघ्न सिन्हा ने भी उनकी शादी की खबरों पर प्रतिक्रिया दी है. मीडिया से खास बातचीत में उन्होंने कहा- ‘मैं उतना ही जानता हूं जितना मीडिया में पढ़ा है. जब भी वह मुझसे इस बारे में बात करती हैं तो मेरा आशीर्वाद उनके साथ है।’ हम चाहते हैं कि उसे दुनिया की सारी खुशियां मिलें।’ लोग मुझसे शादी के बारे में सवाल पूछ रहे हैं. आपको इस बारे में कुछ नहीं पता और मीडिया को सब पता है. इस पर मैं बस यही कहना चाहूंगी कि आजकल के बच्चे अपने माता-पिता से पूछते नहीं हैं, बस आकर बता देते हैं। हम बताए जाने का इंतजार कर रहे हैं।’

आपको बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 2022 में रिलीज हुई फिल्म ‘डबल एक्सएल’ में नजर आए थे। यहीं से दोनों की प्रेम कहानी शुरू हुई। उनकी शादी को लेकर अटकलें तब शुरू हुईं जब एक्ट्रेस ने ‘द कपिल शर्मा शो’ के दौरान शादी करने की इच्छा जताई. सोनाक्षी ने कहा था कि वह शादी करने के लिए काफी बेताब हैं।

Related Articles

Back to top button