बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: जल्द शादी करने वाली हैं Sonakshi Sinha, वेडिंग डेट से लेकर वेन्यू और गेस्ट लिस्ट तक की डिटेल आई सामने…

Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: 'हीरामंडी' में फरीदन के किरदार के लिए खूब तारीफें मिलीं, वहीं अब वह अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं

बॉलीवुड, Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों सुर्खियों में हैं। जहां एक्ट्रेस को पहले संजय लीला भंसाली की सीरीज ‘हीरामंडी’ में फरीदन के किरदार के लिए खूब तारीफें मिलीं, वहीं अब वह अपनी शादी की खबरों को लेकर सुर्खियों में हैं। कहा जा रहा है कि सोनाक्षी सिन्हा अपने डबल एक्सएल को-एक्टर और बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding) करने जा रही हैं। आइए जानते हैं किस दिन एक्ट्रेस जहीर के साथ शादी के बंधन में बंधेंगी?

सोनाक्षी सिन्हा किस दिन करेंगी शादी? (Sonakshi Sinha-Zaheer Iqbal Wedding)

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक, सोनाक्षी सिन्हा अपने जीवन में एक नया अध्याय शुरू करने की तैयारी कर रही हैं, अभिनेत्री 23 जून को मुंबई में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड जहीर इकबाल से शादी करने जा रही है। इस जोड़े ने हमेशा अपने रिश्ते को बहुत निजी रखा है लेकिन सार्वजनिक रूप से उनकी उपस्थिति और सोशल मीडिया पोस्ट उनकी प्रेम कहानी बयां कर रहे हैं। आपको बता दें कि जहीर और सोनाक्षी की मुलाकात सलमान खान की एक पार्टी में हुई थी। वे पहले दोस्त बने और फिर उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया।

मैगजीन कवर की तरह छपा है सोनाक्षी और जहीर की शादी का कार्ड

रिपोर्ट के मुताबिक, शादी का निमंत्रण कार्ड एक मैगजीन कवर की तरह डिजाइन किया गया है और इस पर लिखा है, ”अफवाहें सच हैं।” रिपोर्ट के मुताबिक, इस शादी में कपल के करीबी दोस्तों और परिवार वालों के अलावा ‘हीरामंडी’ की पूरी कास्ट को न्योता दिया गया है। रिसेप्शन के लिए मेहमानों को औपचारिक कपड़े पहनने के लिए कहा गया है। कहा जा रहा है कि ये पार्टी मुंबई के बास्टियन में होगी. हालांकि, अभी तक सोनाक्षी और जहीर की शादी की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

इससे पहले, ‘हीरामंडी’ की पूरी मुख्य कास्ट नेटफ्लिक्स की कॉमेडी सीरीज़, ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में नज़र आई थी और सीरीज़ में काम करने के अपने अनुभवों के बारे में बात की थी। बातचीत के दौरान, होस्ट कपिल शर्मा ने सोनाक्षी को उनकी शादी के बारे में चिढ़ाया और पूछा, “आलिया ने शादी कर ली, कियारा ने शादी कर ली। हीरामंडी में आपका किरदार नकारात्मक है या सकारात्मक?” कपिल की हाजिरजवाबी ने दर्शकों को हंसाया और सोनाक्षी ने जवाब दिया, “बस आप जले पर नमक डाल रहे हो ना. वो जानता है मुझे कितने ज़ोर से शादी करनी हैय हीरामंडी भी ख़त्म हो गई, मेरी शादी नहीं हुई।”

Related Articles

Back to top button