मूवी मसाला

Stree 2 New Release Date: इस दिन रिलीज होगी श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की ‘स्त्री 2’, अल्लू अर्जुन की फिल्म से होगी टक्कर

Stree 2 New Release Date: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म 'स्त्री 2' की नई रिलीज डेट की घोषणा कर दी गई है....

मूवी मसाला, Stree 2 New Release Date: श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव की फिल्म ‘स्त्री 2’ की नई रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। जियोस्टूडियोज और दिनेश विजान ने बताया कि ‘स्त्री 2’ अब स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। अमर कौशिक द्वारा निर्देशित इस फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

फिल्म की रिलीज डेट बदलने के पीछे की वजह के बारे में निर्माताओं ने अभी तक कोई जानकारी नहीं दी है, लेकिन इस नई तारीख से फिल्म को दर्शकों के बीच और लोकप्रियता मिलने की उम्मीद है. अजय देवगन स्टारर सिंघम अगेन पहले 15 अगस्त को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब यह दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

‘पुष्पा 2’ के साथ के साथ होगा स्त्री 2 का क्लैश

Stree 2 New Release Date :  दिलचस्प बात यह है कि ‘स्त्री 2’ की रिलीज अल्लू अर्जुन स्टारर ‘पुष्पा 2’ के साथ क्लैश होगी। दोनों ही फिल्में बड़ी बजट और बड़े सितारों वाली हैं, जिससे बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देखने को मिलेगी। ‘स्त्री’ की सफलता के बाद, दर्शकों में ‘स्त्री 2’ को लेकर काफी उत्साह है और अब वे इस नई रिलीज डेट का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).
Back to top button