बिलासपुर

Student Missing Bilaspur Incident: खारंग नदी पर एनीकट में डूबा 11वीं का छात्र, यहां लोगों की लापरवाही जारी

Student Missing Bilaspur Incident: एसडीआरएफ की टीम पिछले 24 घंटे से नदी में छात्र की तलाश कर रही है. वहीं, परिजन और गांव के लोग भी नदी के किनारे छात्र की तलाश में जुटे हुए हैं. इन तमाम कोशिशों के बीच

बिलासपुर, Student Missing Bilaspur Incident: रतनपुर क्षेत्र के लखराम में खारंग नदी पर बने एनीकट में शुक्रवार सुबह 11वीं कक्षा का एक छात्र बह गया। एसडीआरएफ की टीम पिछले 24 घंटे से छात्र की तलाश में जुटी हुई है. यहां एनीकट के ऊपर से बह रहे पानी के बीच लोग बेफिक्र होकर आवाजाही कर रहे हैं। एसडीआरएफ की टीम नीचे छात्र की तलाश कर रही है. लोगों को रोकने के लिए मौके पर पुलिस टीम भी मौजूद नहीं है.

नदी में लापता छात्र (Student Missing Bilaspur Incident)

रतनपुर क्षेत्र के चोरहा देवरी निवासी शरद शिकारी 11वीं कक्षा का छात्र था। शुक्रवार सुबह वह ट्यूशन जाने के लिए घर से निकला। खारंग नदी पर बने एनीकट को पार करते समय उसकी चप्पल नदी में बहने लगी। यह देख शरद ने पानी में छलांग लगा दी. आसपास के लोगों ने बताया कि शरद कुछ देर से पानी में तैर रहा था. इसके बाद वह तेज धारा में लापता हो गया. इसकी जानकारी मिलते ही परिजन और गांव के लोग मौके पर पहुंच गए। इधर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी मौके पर पहुंची.

Student Missing Bilaspur Incident

छात्र की तलाश कर रही एसडीआरएफ

एनीकट के ऊपर से पानी बह रहा है। इसके बाद भी लोग बाइक और साइकिल से नदी पार कर रहे हैं। इधर एसडीआरएफ की टीम नीचे छात्र की तलाश कर रही है. मौके से पुलिस बल गायब है. इससे लोगों में नाराजगी भी देखी जा रही है.

 

Related Articles

Back to top button