धर्म कर्म

Swapna Shastra: इन सपनों का जिक्र किसी के सामने नहीं करना चाहिए, भुगतना पड़ सकता है अशुभ परिणाम

Swapna Shastra: कुछ सपने ऐसे होते हैं जो हमें शुभ संकेत देते हैं। इन सपनों का जिक्र किसी से करने से ये सच नहीं होते और फल नहीं मिलता...

धर्म, Swapna Shastra: सपने किसी न किसी तरह हमारे जीवन से जुड़े होते हैं। वे हमें आने वाली घटनाओं के संकेत देते हैं। साथ ही कुछ सपने हमारे लिए शुभ और अशुभ होते हैं। स्वप्न शास्त्र के अनुसार कुछ सपने ऐसे होते हैं जिनके बारे में हमें दूसरों को नहीं बताना चाहिए। माना जाता है कि ऐसा करने से हमें फल की प्राप्ति नहीं होती है। आइए हम आपको बताते हैं कि वो कौन से सपने हैं जिनका जिक्र हमें किसी के सामने नहीं करना चाहिए।

(Swapna Shastra) चांदी से भरा कलश देखना

अगर आपने सपने में चांदी से भरा बर्तन देखा है तो स्वप्न शास्त्र के अनुसार आपको इसका जिक्र किसी से नहीं करना चाहिए। दरअसल, चांदी से भरा कलश इस बात का संकेत देता है कि संबंधित व्यक्ति का भविष्य उज्ज्वल होने वाला है। यदि आप इस सपने का जिक्र किसी से करते हैं तो इसका असर आपके भविष्य पर पड़ सकता है।

मृत्यु से संबंधित सपना

स्वप्न शास्त्र के अनुसार मृत्यु से जुड़े सपने भी एक शुभ संकेत के रूप में देखे जाते हैं। इसका मतलब है कि आपके जीवन की सभी परेशानियां दूर होने वाली हैं। यह सपना किसी को नहीं बताना चाहिए। बगीचा देखें।

यदि आपने सपने में फूलों से भरा बगीचा देखा है

तो यह सुखी जीवन का संकेत देता है। स्वप्न शास्त्र के अनुसार अगर आप इस बात का जिक्र किसी से करेंगे तो आपको शुभ परिणाम नहीं मिलेंगे।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button