दिल्ली

Swati Maliwal Assault Case: कोर्ट में स्वाति मालीवाल का बड़ा दावा, अगर विभव को जमानत मिली तो मुझे और मेरे परिवार के लिए…

Swati Maliwal Assault Case: यदि आरोपी को जमानत मिल गई तो वह मेरे और मेरे परिवार के लिए खतरा बन जाएगा...

नई दिल्ली, Swati Maliwal Assault Case: स्वाति मालीवाल ने विभव कुमार की जमानत याचिका का विरोध किया और कहा कि अगर विभव को जमानत दी गई तो वह उनके लिए खतरा बन जाएंगे. मुख्यमंत्री आवास पर खुद की पिटाई का आरोप लगाने वाली स्वाति ने तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई के दौरान आम आदमी पार्टी पर भी बड़ा आरोप लगाया और कहा कि उनके खिलाफ ट्रोल मशीनरी खड़ी कर दी गई है. दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष ने कहा कि शिकायत दर्ज कराने के बाद पार्टी ने उन्हें बीजेपी एजेंट बताया. उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि वह आरोपियों को लेकर घूम रहे हैं.

विभव कुमार ने जमानत के लिए याचिका दायर की थी. उनकी याचिका पर लंबी सुनवाई हुई. दोनों पक्षों के वकीलों ने कई दलीलें पेश कीं और कोर्ट की इजाजत से खुद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal Assault Case) ने भी अपनी बात रखी. स्वाति ने जज के सामने विभव कुमार पर पिटाई का आरोप दोहराकर आम आदमी पार्टी को भी कठघरे में खड़ा किया.

मुझे रेप की धमकी भी दी जा रही है- स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal Assault Case)

स्वाति मालीवाल ने कहा, मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं. यहां तक ​​कि मुझे रेप की धमकी भी दी जा रही है. स्वाति मालीवाल ने कोर्ट में कहा कि अगर विभव को जमानत दी गई तो मेरी और मेरे परिवार की जान को खतरा हो सकता है. आप की राज्यसभा सांसद मालीवाल ने कहा, जो सुविधाएं किसी को नहीं मिल रही वो विभव को मिल रही हैं.

दिल्ली पुलिस ने विभव की जमानत का विरोध किया

उधर, दिल्ली पुलिस ने भी कोर्ट में विभव की जमानत का विरोध किया. पुलिस ने बताया कि महिला को इस तरह पीटा गया कि उसके कपड़ों के बटन तक टूट गए. दिल्ली पुलिस ने कहा कि वह मौजूदा संसद सदस्य हैं, डीसीडब्ल्यू की अध्यक्ष रह चुकी हैं. स्वाति मालीवाल जिस पार्टी प्रमुख के घर गईं, उन्होंने उन्हें लेडी सिंघम कहा था. क्या वह ऐसे व्यक्ति की छवि खराब करेगी जो स्थायी कर्मचारी भी नहीं है! सब जानते हैं कि किसकी छवि खराब करने की कोशिश की गई. दिल्ली पुलिस ने कहा कि पार्टी प्रमुख के यहां जाने के लिए किसकी इजाजत चाहिए… विभव सर की? दिल्ली पुलिस ने कहा, यह चोर डांटे वाला मामला है.

Related Articles

Back to top button