दिल्ली

Swati Maliwal News: स्वाति मालीवाल पर लगे दुर्व्यवहार के आरोप पर आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया, जानिए पूरी खबर ……

Swati Maliwal News: स्वाति मालीवाल मामले पर संजय सिंह की पहली प्रतिक्रिया, 'पार्टी ऐसे लोगों की है...'

नई दिल्ली, Swati Maliwal News: दिल्ली में आम आदमी पार्टी नेता स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal News) पर लगे दुर्व्यवहार के आरोप पर आम आदमी पार्टी नेता और सांसद संजय सिंह की प्रतिक्रिया सामने आई है. संजय सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इस मामले पर गंभीर हैं.

आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि स्वाति मालीवाल कल सुबह अरविंद केजरीवाल से मिलने पहुंची थीं. ड्राइंग रूम में इंतज़ार कर रहा था. विभव कुमार ने उनके साथ दुर्व्यवहार किया है. इस पर अरविंद केजरीवाल सख्त कार्रवाई करेंगे. पार्टी ऐसे लोगों का समर्थन नहीं करती. मुख्यमंत्री ने इस घटना को गंभीरता से लिया है.

“हम सभी उनके साथ हैं” (Swati Maliwal News)

संजय सिंह ने आगे कहा कि यह बेहद निंदनीय घटना है, जिसकी जितनी निंदा की जाए कम है. उन्होंने कहा कि स्वाति मालीवाल ने देश और समाज के लिए बहुत अच्छा काम किया है. वह पार्टी के पुराने और वरिष्ठ नेताओं में से एक हैं और हम सभी उनके साथ हैं।

स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर पुलिस बुलाई थी

दरअसल, बीजेपी नेताओं ने दावा किया था कि स्वाति मालीवाल ने सीएम आवास पर पुलिस बुलाई थी. वहीं पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एम.के. मीना ने बताया कि सुबह 9.34 बजे पुलिस को एक पीसीआर कॉल मिली जिसमें महिला ने कहा कि दिल्ली में मुख्यमंत्री आवास पर उस पर हमला हुआ है. उन्होंने बताया, “कुछ देर बाद सांसद थाने आईं. हालांकि, वह यह कहकर लौट गईं कि वह बाद में शिकायत दर्ज कराएंगी.”

कौन है स्वाति मालीवाल

आपको बता दें कि गाजियाबाद की रहने वाली स्वाति मालीवाल दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष रह चुकी हैं। इसके अलावा मालीवाल आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सांसद हैं. इससे पहले स्वाति ने आईटी में ग्रेजुएशन पूरा करने के बाद एक प्राइवेट कंपनी में नौकरी की थी। इसके बाद उन्होंने नौकरी छोड़ दी और एक एनजीओ से जुड़ गईं। स्वाति मालीवाल भी अन्ना हजारे के साथ आंदोलन से जुड़ी थीं. आम आदमी पार्टी के गठन के बाद वह पार्टी की सदस्य बन गईं। वर्तमान में स्वाति मालीवाल आम आदमी पार्टी से राज्यसभा सदस्य हैं.

Related Articles

Back to top button