खेल

T20 World Cup 2024 : T20 World Cup 2024 युवराज सिंह की वापसी, जानिए किस भूमिका में नजर आएंगे सिक्सर किंग……

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में टीम इंडिया के स्टार ऑलराउंडर युवराज सिंह की वापसी हो गई है. आईसीसी ने उन्हें ब्रांड एंबेसडर बनाया है.

खेल, T20 World Cup 2024 :  युवराज सिंह: टीम इंडिया के दिग्गज खिलाड़ी युवराज सिंह टी20 वर्ल्ड कप 2024 में नजर आएंगे. आईसीसी ने उन्हें इस टूर्नामेंट का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. वेस्टइंडीज के स्टार ओपनर क्रिस गेल और धावक उसेन बोल्ट के बाद वह तीसरे शख्स हैं जिन्हें आईसीसी ने यह जिम्मेदारी सौंपी है. यह जिम्मेदारी मिलने पर युवराज सिंह ने खुशी जताई है. टी20 वर्ल्ड कप 2024 1 जून से शुरू होगा, जिसमें 36 दिन बाकी हैं

अपनी नई भूमिका के बारे में युवराज सिंह ने कहा

टी20 विश्व कप 2024 में अपनी नई भूमिका के बारे में युवराज सिंह ने कहा, ‘टी20 विश्व कप में खेलने से मुझे मेरी कुछ बेहतरीन क्रिकेट यादें मिली हैं, जिसमें एक ओवर में छह छक्के लगाना भी शामिल है, इसलिए इसका हिस्सा बनना रोमांचक है संस्करण. यह अब तक का सबसे बड़ा संस्करण होने जा रहा है। युवराज ने आगे कहा, ‘वेस्टइंडीज क्रिकेट खेलने के लिए बेहतरीन जगह है। बहुत सारे प्रशंसक यहां मैच देखने आते हैं और ऐसा माहौल बनाते हैं जो दुनिया के उस हिस्से के लिए बिल्कुल अनोखा है।

न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच देखने के लिए उत्साहित हूं.

युवराज सिंह अमेरिका में क्रिकेट के विकास से खुश हैं. उन्होंने कहा, ‘अमेरिका में भी क्रिकेट का विस्तार हो रहा है और मैं उस विकास का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित हूं. टी20 वर्ल्ड कप के दौरान न्यूयॉर्क में पाकिस्तान के खिलाफ भारत का मैच इस साल दुनिया के सबसे बड़े मैचों में से एक होने वाला है. इसका हिस्सा बनना और दुनिया के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ियों को इसमें खेलते देखना सौभाग्य की बात है।

 

Related Articles

Back to top button