क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

T20 World Cup IND vs IRE: क्या बारिश में धुल जाएगा भारत-आयरलैंड का मैच? जानिए कैसा रहेगा आज न्यूयॉर्कका मौसम….

T20 World Cup IND vs IRE: आज भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना पहला मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगा...

क्रिकेट, T20 World Cup IND vs IRE: आज यानी 5 जून को भारत टी20 वर्ल्ड कप 2024 में अपना पहला मैच खेलने के लिए मैदान पर उतरेगा. टी20 वर्ल्ड कप 2024 का यह आठवां मैच है, जिसमें भारत का मुकाबला आयरलैंड (T20 World Cup IND vs IRE) से होगा. यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे न्यूयॉर्क के नासाउ काउंटी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा। आपको बता दें कि यह मैच ग्रुप ए का दूसरा मैच है. ऐसे में सभी की नजरें न्यूयॉर्क के मौसम पर हैं. फैंस को चिंता है कि भारत के पहले मैच में बारिश खलल डाल सकती है.

न्यूयॉर्क का मौसम रिपोर्ट (T20 World Cup IND vs IRE)

वेदर डॉट कॉम के मुताबिक, न्यूयॉर्क में सुबह आसमान साफ ​​रहने की उम्मीद है और तापमान 30 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा. हालांकि मैच के दौरान हल्की बारिश या आंधी आने की भी संभावना है. हवा दक्षिण-पश्चिम दिशा से 15 से 25 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से चल सकती है और हवा में नमी 54% रहने का अनुमान है.

पिछले मैच में पिच धीमी दिख रही थी और आउटफील्ड भी काफी धीमी थी, जिससे बल्लेबाजों के लिए चौके-छक्के लगाना मुश्किल हो गया था. ऐसे में तेज गेंदबाजों को फायदा मिल सकता है, जैसा कि पिछले मैच में दक्षिण अफ्रीका के नॉर्टजे और रबाडा को मिला था. इसके अलावा कलाई की ताकत वाले बल्लेबाज भी अच्छा प्रदर्शन कर सकते हैं, जैसे हार्दिक पंड्या ने बांग्लादेश के खिलाफ वॉर्मअप मैच में अच्छा प्रदर्शन किया था.

संभावित प्लेइंग इलेवन

भारत: रोहित शर्मा (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), विराट कोहली, यशस्वी जयसवाल, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, जसप्रित बुमरा, मोहम्मद सिराज.

आयरलैंड: लोर्कन टकर (विकेटकीपर), एंडी बालबर्नी, हैरी टेक्टर, मरे अडायर, पॉल स्टर्लिंग (कप्तान), गैरेथ डेलाने, जॉर्ज डॉकरेल, कर्टिस कैंपर, बैरी व्हाइट, जोशुआ लिटिल, क्रेग यंग.

Related Articles

Back to top button