क्रिकेट

T20 World Cup IND Vs USA: IND Vs USA के मैच पर मंडराया बारिश का खतरा, जानें कैसा होगा न्यूयॉर्क का मौसम…

T20 World Cup IND Vs USA: वर्ल्ड कप में आज टीम इंडिया अपना तीसरा मुकाबला अमेरिका से खेलेगी. यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा...

क्रिकेट, T20 World Cup IND Vs USA: वर्ल्ड कप में आज टीम इंडिया अपना तीसरा मुकाबला अमेरिका से खेलेगी. यह मैच भारतीय समयानुसार रात 8 बजे न्यूयॉर्क के नासाउ क्रिकेट काउंटी इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीजन में दोनों टीमें शानदार फॉर्म में हैं। दोनों ने 2-2 मैच जीते हैं. आज का मैच जो भी टीम (T20 World Cup IND Vs USA) जीतेगी वह सुपर-8 के लिए क्वालिफाई कर जाएगी. इस मैच को लेकर फैंस के मन में सवाल है कि क्या आज बारिश की संभावना है? आज मैच के दौरान न्यूयॉर्क में कैसा रहेगा मौसम?

मैच पर बारिश का खतरा (T20 World Cup IND Vs USA)

भारत और मेजबान अमेरिका के बीच खेले जाने वाले मैच पर बारिश का खतरा बहुत कम है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, न्यूयॉर्क में आज तापमान 25 डिग्री सेल्सियस रहेगा. इसके अलावा मैच के दौरान धूप भी रहेगी. ऐसे में आज फैंस को रोमांचक मुकाबला देखने को मिल सकता है. हालांकि, जब इस मैदान पर भारत और पाकिस्तान के बीच मैच खेला गया था. तब भी बारिश की संभावना बहुत कम थी लेकिन मैच के दौरान बारिश ने परेशानी जरूर पैदा की.

भारत और अमेरिका के बीच अब तक 2-2 मैच हो चुके हैं। इस वर्ल्ड कप में अमेरिका ने पाकिस्तान को भी हरा दिया है. ऐसे में टीम इंडिया आज अमेरिका को बिल्कुल भी हल्के में नहीं लेना चाहेगी. फिलहाल प्वाइंट टेबल में दोनों टीमों के 4-4 अंक हैं लेकिन बेहतर नेट रन रेट के कारण टीम इंडिया पहले और अमेरिका दूसरे स्थान पर है. आज के मैच में जीत के साथ ही एक टीम सुपर-8 के लिए क्वालिफाई कर जाएगी.

Related Articles

Back to top button