क्रिकेटखेलमुख्य समाचार
Trending

Team India players will return by special plane: टीम इंडिया की ‘नाव’ को तूफान से निकालेगा बीसीसीआई.. आज शाम बारबाडोस के लिए रवाना होगा विशेष विमान..

Team India players will return by special plane: वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद हर देशवासी अपने हीरो के देश लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहा...

बारबाडोस,Team India players will return by special plane: वर्ल्ड कप फाइनल जीतने के बाद हर देशवासी अपने हीरो के देश लौटने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है. लेकिन दूसरी तरफ कैरेबियाई देश में आए चक्रवाती तूफान ने टीम इंडिया की राह रोक दी है. मीडिया सूत्रों के मुताबिक, शनिवार के मैच के बाद टीम इंडिया को रविवार शाम तक वापस उड़ान भरनी थी लेकिन ऐसा नहीं हो सका और चक्रवाती तूफान के कारण उनका विमान उड़ान नहीं भर सका.

Team India players will return by special plane: तूफान बेरिल टीम इंडिया के हालात कमोबेश कल यानी सोमवार को भी ऐसे ही रहे

बताया जा रहा है कि इस तूफान के कारण बारबाडोस में कर्फ्यू की स्थिति है. हवाई अड्डे बंद हैं और परिवहन के सभी साधन भी बंद कर दिए गए हैं. ऐसे में टीम इंडिया अपने होटल में ही फंसी हुई है.लेकिन अब खबर आ रही है कि भारतीय क्रिकेट बोर्ड इस मामले में गंभीर हो गया है. वह अब और इंतजार करने के मूड में नहीं हैं, इसलिए बीसीसीआई ने बारबाडोस के लिए एक विशेष विमान भेजने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि यह विमान आज शाम 6 बजे दिल्ली से उड़ान भरेगा और अगले दिन यानी बुधवार को शाम 7 बजे स्वदेश लौट आएगा. यह जानकारी एक्स पर भी दी गई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button