क्रिकेटखेलमुख्य समाचार
Trending

Team india return from barbados: वर्ल्ड कप जीतकर स्वदेश लौटी टीम इंडिया.. आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात.. दिल्ली-मुंबई में होगी विजय परेड.

Team india return from barbados: टीम इंडिया.. आज प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात.. दिल्ली-मुंबई में होगी विजय परेडगौरतलब है कि फाइनल मैच जीतने के...

नई दिल्ली: टी-20 वर्ल्ड कप जीतने के बाद आखिरकार भारतीय क्रिकेट टीम और उसका पूरा स्टाफ स्वदेश लौट आया है। उनका विशेष विमान दिल्ली अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर उतरा है. टीम के खिलाड़ियों के स्वागत के लिए एयरपोर्ट के बाहर बड़ी संख्या में प्रशंसक जुटे हुए हैं. वे लगातार भारत माता की जय और इंडिया, इंडिया के नारे लगा रहे हैं.

Team india return from barbados:  टीम इंडिया बारबाडोस से दिल्ली में रोड शो कर सकती है और सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम से मुलाकात करेंगे

जानकारी के मुताबिक टीम इंडिया बारबाडोस से लौटकर दिल्ली में रोड शो कर सकती है और सुबह 11 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी टीम से मुलाकात करेंगे, जहां पीएम मोदी खिलाड़ियों को सम्मानित करेंगे. इसके बाद भारतीय टीम मुंबई के लिए रवाना होगी, जहां खुली बस में रोड शो होगा.गौरतलब हैं कि फ़ाइनल मुकाबला जीतने के बाद नियमित विमान से भारतीय टीम को वापस भारत रवाना होना था लेकिन बारबाडोस में चक्रवाती तूफ़ान की वजह से कर्फ्यू के हालात थे। सभी उड़ाने रद्द थी और खिलाडी व् स्टाफ अपने होटलों में फंसे हुए थे। जिसके बाद सरकार की तरफ से विशेष विमान बारबाडोस के लिए रवाना किया गया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button