जम्मू-कश्मीरमुख्य समाचार
Trending

Terrorist Attack: घाटी में तीर्थयात्रियों की बस खाई में गिरी, आतंकी हमले की आशंका; कई लोगों की मौत की खबर

Terrorist Attack: बस में सवार लोगों में से अधिकांश उत्तर प्रदेश, राजस्थान और हरियाणा के तीर्थयात्री थे, वे रियासी जिले के प्रसिद्ध शिव खोड़ी..

जम्मू, Terrorist Attack: जम्मू संभाग के रियासी जिले में रविवार शाम संदिग्ध आतंकी हमले की जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि फायरिंग के बाद तीर्थयात्रियों से भरी बस गहरी खाई में गिर गई. शुरुआती रिपोर्टों का हवाला देते हुए अधिकारियों ने बताया कि कटरा से शिवखोड़ी जा रहे तीर्थयात्रियों से भरी बस पर पोनी इलाके में हमला किया गया.

उन्होंने बताया कि बचाव अभियान शुरू किया गया। पुलिस, सेना और अर्धसैनिक बलों की टीमें मौके पर पहुंच गईं। बचाव अभियान जारी है। मौके से गोली भी बरामद हुई है। इसके मद्देनजर इलाके की घेराबंदी भी कर दी गई है।

10 के मारे जाने की सूचना

करीबी सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शिवखोड़ी धार्मिक स्थल से दर्शन करके लौट रहे यात्रियों की बस पर आतंकियों ने घात लगाकर हमला किया। आतंकियों की गोलीबारी के बाद ही बस दुर्घटनाग्रस्त हुई। इसमें 10 यात्रियों के मारे जाने की भी सूचना है, हालांकि अभी तक इस मामले में कोई भी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button