अम्बिकापुरमुख्य समाचार
Trending

Ambikapur Crime News: बहन के घर जाने निकली युवती का अपहरण कर दरिंदो ने किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर अंबिकापुर से गोवा ले जाकर भी गैंगरेप किया.

Ambikapur Crime News: बहन के घर गई लड़की को अगवा कर अपराधियों ने किया सामूहिक दुष्कर्म, फिर अंबिकापुर से गोवा ले जाकर भी की दरिंदगी, रिश्तेदार समेत 4 आरोपी गिरफ्तार।

अंबिकापुर,Ambikapur Crime News: सरगुजा जिले में तीन महीने पहले अपनी बहन के घर गई एक लड़की को अपराधियों ने अगवा कर कार में सामूहिक दुष्कर्म किया था. अजिरमा में पीड़िता के साथ दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसे गोवा ले गए और वहां भी उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. इस हैवानियत को अंजाम देने वाले आरोपियों में लड़की का सगा जीजा भी शामिल है. आरोपियों को एमसीबी जिला (मनेंद्रगढ़-चिरमिरी-भरतपुर) और सूरजपुर के विश्रामपुर से गिरफ्तार किया गया है.

जान से मारने की धमकी देकर उन्होंने लड़की को गोवा ले गए

जानकारी के मुताबिक पीड़ित युवती ने 4 मई को अंबिकापुर के गांधीनगर थाने में आकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह 15 जनवरी 2024 को अपने हॉस्टल से अपनी बहन के घर जा रही थी, इसी बीच रास्ते में आरोपी शुभम ने प्रार्थिया को फोन किया. अंशू के मोबाइल से उसे घर छोड़ने को कहा और एक्सयूवी कार में बैठा लिया। जिसके बाद लड़की ने कार में देखा कि कार में 4 लोग मौजूद थे. जिनमें से शुभम एवं अंशू उर्फ ​​अनुराग प्रार्थी के परिचित एवं रिश्तेदार हैं। जिसके साथ दो अन्य युवक पुष्पराज और संजय भी मौजूद थे।

आरोपियों ने युवती को कार में बैठाया और जान से मारने की धमकी देते हुए उसके साथ मारपीट की। उन्होंने अजिरमा में कार में जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. जान से मारने की धमकी देकर उन्होंने लड़की को जबरन कार में बैठाया और गोवा ले गए। सभी आरोपियों ने जबरन दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद 22 जनवरी को लड़की को वापस ले जाकर उसकी बहन के घर छोड़ दिया गया. युवती की रिपोर्ट पर गांधीनगर थाने में धारा 323, 366, 506, 376 (डी) के तहत अपराध दर्ज कर जांच में लिया गया है.

पुलिस ने सभी अपराधियों को गिरफ्तार कर लिआ है, जिसमें आरोपियों ने अपना नाम (1)शुभम उजेरिया 28 वर्ष (2)अंशु उर्फ ​​अनुराग उजेरिया 22 वर्ष दोनों निवासी शिवपुर बरदर थाना खड़गवां जिला मनेंद्रगढ़ (3)संजय चौधरी 27 वर्ष पोड़ीडीह छापर बताया थाना खड़गवां (4) पुष्पराज लकड़ा उम्र 19 वर्ष निवासी कुम्दा कॉलोनी करमपुर थाना विश्रामपुर बताया गया। घटना के संबंध में जब आरोपियों से पूछताछ की गई तो उन्होंने घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया.

Related Articles

Back to top button