मध्य प्रदेश

Finance Company Employee Robbed : फाइनेंस कंपनी कर्मचारी के रुपयों से भरा बैग लूटकर भागे बदमाश, मचा हड़कंप….

ताजा मामला सीहार जिले से सामने आया है, जहां एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया.

मध्य-प्रदेश, Finance Company Employee Robbed : मध्य प्रदेश में बदमाशों के हौंसले बुलंद हैं. पुलिस की कार्रवाई के बाद भी बदमाशों में पुलिस का कोई खौफ नहीं है. ताजा मामला सीहार जिले से सामने आया है, जहां एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया. बदमाश कर्मचारी से 44 हजार रुपये लूटकर फरार हो गए। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी के साथ दिनदहाड़े लूट

दरअसल, यह मामला जिले के इछावर थाना क्षेत्र का है. बताया जा रहा है कि फाइनेंस क्रेडिट एक्सेस कर्मचारी रावेंद्र 44 हजार रुपए का कलेक्शन लेकर पिपलानी की ओर आ रहा था। तभी खेड़ी गांव के पास बनी तलाई के पास दो बदमाश आए और कर्मचारी से रुपयों से भरा बैग सहित बाइक की चाबी छीन ली और भाग गए। जिसके बाद वह थाने पहुंचा और मामले की शिकायत की. शिकायत के आधार पर पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने भी घटनास्थल का निरीक्षण किया। फिलहाल पुलिस मामले की गंभीरता को देखते हुए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. पुलिस की माने तो जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button