मध्य प्रदेश

Theft In BJP MP House: देवास में चोरों के हौंसले बुलंद हैं, उन्होंने बीजेपी सांसद के घर पर भी धावा बोल दिया…..

Theft In BJP MP House: बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के सूने घर पर चोरों ने धावा बोल दिया,......

मध्य प्रदेश, Theft In BJP MP House: मध्य प्रदेश के देवास जिले से बड़ी खबर आई है. जहां बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के सूने घर पर चोरों (Theft In BJP MP House) ने धावा बोल दिया. इससे देवास में कानून व्यवस्था की पोल खुल गई है। यहां चोरों के हौंसले इतने बुलंद हैं कि उन्होंने सांसद के घर को भी नहीं बख्शा. देवास के तिलक नगर स्थित बीजेपी सांसद महेंद्र सोलंकी के घर में चोरों ने घुसकर सब कुछ लूट लिया. घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस सकते में आ गई और आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर इसकी जांच में जुट गए.

जानिए पूरी खबर (Theft In BJP MP House)

देवास जिले में चोरों के हौंसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं. अब बीजेपी सांसद महेंद्र सिंह सोलंकी के घर भी चोरी हो गई है. चोरों ने सांसद के तिलक नगर स्थित आवास पर धावा बोलकर चोरी कर ली। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच शुरू की. अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है कि बदमाश घर से कितना सामान ले गए हैं.

फिलहाल परिजनों का इंतजार किया जा रहा है. तभी पता चलेगा कि कौन सा सामान चोरी हुआ है और कितना नुकसान हुआ है? आपको बता दें कि देवास में चोरों के हौंसले बुलंद हैं. आए दिन चोरी के मामले सामने आ रहे हैं लेकिन पुलिस इसे रोकने में नाकाम साबित हो रही है. पहले भी चोरी की ऐसी कई घटनाएं हो चुकी हैं. पुलिस दावा कर रही है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. लेकिन अब तक न तो आरोपियों की गिरफ्तारी हुई है और न ही अपराध पर अंकुश लगा है. अब इस बार ये घटना बीजेपी सांसद के घर पर हुई है. ऐसे में उम्मीद है कि आरोपियों को पकड़ने की प्रक्रिया में तेजी आएगी.

Related Articles

Back to top button