मुख्य समाचारराजनंदगांव
Trending

Theft In Three Houses: एक ही रात में तीन सूनें मकानों में चोरी, सोने-चांदी के आभूषण समेत 58 हजार रुपये की चोरी…

Theft In Three Houses: एक ही रात में तीन सूने मकानों में चोरी: ताले तोड़कर आभूषण और नकदी ले गए चोर, घटना सीसीटीवी में कैद..

खैरागढ़, Theft In Three Houses: धार्मिक नगरी डोंगरगढ़ में अज्ञात चोरों ने एक ही रात में तीन सूने मकानों (Theft In Three Houses) के ताले तोड़कर आभूषण और नकदी पर हाथ साफ कर दिया. पूरी घटना घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. वीडियो में चोर हाफ पैंट पहनकर ताला तोड़ते नजर आ रहे हैं. यह मामला डोंगरगढ़ शहर के बाहरी इलाके में स्थित सालंग रोड का है, जहां ज्यादातर कामकाजी लोग रहते हैं।

सोने-चांदी के आभूषण और 58 हजार रुपये की चोरी (Theft In Three Houses)

भारतीय वायु सेना, नागपुर में हवलदार के पद पर कार्यरत हेमन्त साहू 28 अप्रैल को डोंगरगढ़ स्थित अपने घर में ताला लगाकर नागपुर चले गये। इसी बीच 14 मई की रात अज्ञात चोरों ने सूने मकान का ताला तोड़ दिया और घर के अंदर घुसकर नकदी व आभूषणों पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने सोने-चांदी के आभूषण और नकदी समेत करीब 58 हजार रुपये की चोरी की है। घटना की जानकारी जवान के ससुर को अगली सुबह फोन पर दी, जब वे नागपुर से डोंगरगढ़ पहुंचे और थाने में एफआईआर दर्ज कराई।

हेमंत के पड़ोसी शिवराज सिंह ठाकुर और नंदकुमार देवांगन के घर को भी चड्डा गिरोह के सदस्यों ने अपना शिकार बनाया है. चोरों ने दोनों घरों से करीब एक लाख रुपये के आभूषण और नकदी चोरी कर ली। तीनों चोरियां एक ही रात में हुईं। आपको बता दें कि सालंग रोड अभी भी आउटर पर है. यहां घनी आबादी नहीं होने के कारण चोरों ने लंबे समय से बंद पड़े घरों को अपना शिकार बनाया है. चोरों की पूरी करतूत घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. फुटेज पुलिस को सौंप दी गई है।

स्क्रू-पेचकस से सूने घर का ताला तोड़ते नजर आए

तीन लोगों ने मिलकर वारदात को अंजाम दिया है. सीसीटीवी फुटेज में तीनों की हरकतें दिखाई दे रही हैं, जो स्क्रू-पेचकस से सूने घर का ताला तोड़ते नजर आए। तीनों ने हाफ चड्डा पहन रखा है, इसलिए पुलिस इन्हें चड्डा गिरोह का सदस्य बता रही है। फिलहाल पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जांच शुरू कर दी है और जांच के बाद ही मामले का खुलासा होगा, लेकिन एक ही दिन में रिहायशी इलाके में तीन घरों के ताले तोड़कर लाखों की चोरी होने से कई सवाल खड़े हो रहे हैं. पुलिस विभाग की सतर्कता पर सवाल उठाए जा रहे हैं। खड़े हो रहे हैं.

Related Articles

Back to top button