आईपीएल 2024दिल्लीमुख्य समाचार

IPL 2024 में अंपायरिंग फिर चर्चा में, नूर अहमद के कैच पर विवाद,

दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के एक कैच को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. पृथ्वी शॉ का नूर अहमद द्वारा लिया गया कैच साफ था या नहीं. क्या पृथ्वी शॉ नॉट आउट थे?

दिल्ली, TATA IPL 2024 : बुधवार को खेले गए आईपीएल के रोमांचक मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) ने गुजरात टाइटंस (जीटी) को 4 रन से हरा दिया। इस मैच के दौरान एक बार फिर मौजूदा आईपीएल सीजन की अंपायरिंग चर्चा में आ गई. दरअसल, दिल्ली कैपिटल्स के सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के एक कैच को लेकर सोशल मीडिया पर हंगामा मचा हुआ है. सोशल मीडिया पर कुछ फैंस ने सवाल उठाए हैं कि क्या नूर अहमद द्वारा पृथ्वी शॉ का लिया गया कैच साफ था या नहीं. क्या पृथ्वी शॉ नॉट आउट थे?

TATA IPL 2024 में फिर एक बार चर्चा में आई अंपायरिंग

हुआ यूं कि दिल्ली कैपिटल्स की पारी के चौथे ओवर में गुजरात टाइटंस के तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर गेंदबाजी करने आए. इस ओवर में संदीप वॉरियर ने सबसे पहले दिल्ली कैपिटल्स के खतरनाक बल्लेबाज जेक फ्रेजर-मैकगर्क (23) को आउट किया। इसके बाद संदीप वॉरियर ने अपने ओवर की पांचवीं गेंद पृथ्वी शॉ को बाउंसर फेंकी. संदीप वारियर की बाउंसर पर पृथ्वी शॉ ने हवा में पुल शॉट खेला.

नूर अहमद के कैच पर उठा सवाल

नूर अहमद गुजरात टाइटंस के लिए बाउंड्री के पास फील्डिंग कर रहे थे. नूर अहमद ने हवा में गोता लगाते हुए पृथ्वी शॉ का शानदार कैच लपका, लेकिन बाद में इस पर सवाल उठने लगे. नूर अहमद ने क्लीन कैच लिया है या नहीं, यह जांचने के लिए फैसला तीसरे अंपायर को सौंप दिया गया। रीप्ले में ऐसा लग रहा था कि गेंद जमीन से टकरा रही है, लेकिन तीसरे अंपायर के मुताबिक नूर अहमद की उंगलियां गेंद के नीचे थीं. इसके बाद तीसरे अंपायर ने गुजरात टाइटंस के पक्ष में फैसला दिया और नूर अहमद के कैच को वैध करार दिया।

Related Articles

Back to top button