मुख्य समाचारहरियाणा
Trending

Tourist Bus Fire In Nuh: धार्मिक स्थल से लौट रही टूरिस्ट बस में लगी भीषण आग, हादसे में 8 लोगों की मौत, 24 घायल.

Tourist Bus Fire In Nuh: यह हादसा नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर हुआ. इस दौरान..

हरियाणा, Tourist Bus Fire In Nuh: इस वक्त एक बड़ी खबर हरियाणा के नूंह से सामने आ रही है, (Tourist Bus Fire In Nuh) जहां एक टूरिस्ट बस में भीषण आग लग गई, जिससे 8 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई और करीब 24 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इस घटना के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई. सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और किसी तरह आग पर काबू पाया. यात्रियों में चीख पुकार मच गई। राहगीरों और आसपास के लोगों ने किसी तरह पर्यटकों को बस से बचाया।

(Tourist Bus Fire In Nuh) दर्शन के लिए निकले थे सभी श्रद्धालु दरअसल

यह हादसा नूंह जिले के तावडू उपमंडल की सीमा से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर हुआ. इस दौरान बस में करीब 60 लोग सवार थे, जिनमें से 8 लोगों की मौत हो गई है और 24 लोग घायल बताए जा रहे हैं. इसके बाद तावडू सदर थाना पुलिस ने एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया. बताया गया कि हादसा रात करीब 01:30 बजे हुआ. आपको बता दें कि बस में सवार ज्यादातर लोग धार्मिक स्थलों के दर्शन के लिए निकले थे और बनारस और वृन्दावन से लौट रहे थे.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button