बॉलीवुड

Bhaiyya Ji: Release हुआ ‘भैया जी’ का ट्रेलर, अलग अंदाज में नजर आएंगे एक्टर….

Bhaiyya Ji: मनोज बाजपेयी की फिल्म 'भैया जी' का ट्रेलर रिलीज, सभी किरदारों से अलग नजर आएंगे एक्टर...

मनोरंजन Bhaiyya Ji: बॉलीवुड एक्टर मनोज बाजपेयी की आने वाली फिल्म ‘भैया जी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म में वह ‘भैया जी’ बनकर लौट रहे हैं। फिल्म के ट्रेलर में आपको कभी भोजपुरी फिल्मों का स्वाद देखने को मिलेगा तो कभी साउथ फिल्मों का। इसमें मनोज बाजपेयी रॉबिनहुड के देसी अंदाज में नजर आ रहे हैं. इस फिल्म में वह अपने सभी किरदारों से थोड़े अलग नजर आये हैं.

‘भैया जी’ के ट्रेलर…

‘भैया जी’ के ट्रेलर की शुरुआत इस सवाल से होती है, ‘ये ‘भैया जी’ कौन हैं? तो जिस तरह से ‘भैया जी’ को पेश किया गया है वह मनोज बाजपेयी की भूमिका को बताने के लिए काफी है। अगर आप भी सोच रहे हैं कि क्या ये रॉबिनहुड है. तो इसका जवाब ये है कि ‘भैयाजी’ ही रॉबिनहुड का भी बाप हैं. फिल्म में किसी ने ‘भैया जी’ के भाई की हत्या कर दी है. अब इस हत्या ने भाई का दिल तोड़ दिया है कि आखिर उसके भाई की हत्या किसने और क्यों की जिससे दुनिया डरती है। ये कहानी इसी लिंक पर आधारित है.

फिल्म में वन मैन आर्मी की तरह नजर आएंगे मनोज बाजपेयी

फिल्म ‘भैया जी’ में मनोज बाजपेयी को देसी सुपरस्टार के तौर पर दिखाया गया है. फिल्म में एक्शन, विजुअल्स और डायलॉग्स देखने और सुनने के बाद भोजपुरी-दक्षिण भारतीय फिल्मों की महक का एहसास होता है. ‘भैया जी’ के किरदार में मनोज बाजपेयी खूब जंच रहे हैं. ये कहना गलत नहीं होगा कि फिल्म में मनोज बाजपेयी वन मैन आर्मी की तरह नजर आएंगे.

Related Articles

Back to top button