पश्चिम बंगालमुख्य समाचार
Trending

Train Accident Video: मोटरसाइकिल पर बैठकर घटना स्थल पहुंचे आरएम अश्विनी वैष्णव

Train Accident Video: पश्चिम बंगाल में रेल हादसे के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव घटनास्थल पर पहुंच गए हैं...

पश्चिम बंगाल, Train Accident Video: बंगाल रेल हादसे के बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव बागडोगरा एयरपोर्ट पहुंच गए हैं. इसके बाद रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव जल्द ही दार्जिलिंग जिले में कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटनास्थल पर पहुंचेंगे और घायलों को देखने के लिए रवाना हो गए हैं. वह मोटरसाइकिल से घटना स्थल पर पहुंचा.

Train Accident Video वहीं कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन दुर्घटना पर पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कहा है कि, “…

उन्हें (रेलवे मंत्रालय) यात्रियों की सुविधाओं की परवाह नहीं है। उन्हें रेलवे अधिकारियों, रेलवे इंजीनियरों, रेलवे तकनीकी कर्मचारियों और श्रमिकों की भी परवाह नहीं है। वे भी परेशानी में हैं। उनकी पुरानी पेंशन वापस ले ली गई है। मैं पूरी तरह से रेलवे कर्मचारियों और रेलवे अधिकारियों के साथ हूं। वे अपनी पूरी कोशिश कर रहे हैं। लेकिन इस सरकार को केवल चुनाव की परवाह है। कैसे हैकिंग की जाए, कैसे हेरफेर की जाए, कैसे चुनाव में धांधली की जाए… मुझे लगता है कि उन्हें शासन के लिए अधिक समय देना चाहिए, बयानबाजी के लिए नहीं।”

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button