छत्तीसगढ़मुख्य समाचार
Trending

MP-Chhattisgarh train cancelled: MP-छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली ट्रेने रद्द, जानिए कब से कब तक रद्द रहेंगी ये ट्रेनें…….

भारतीय रेलवे ने एक बार फिर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. ऐसे में अगर आप इन दोनों राज्यों की यात्रा करना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।

छत्तीसगढ़, MP-Chhattisgarh train cancelled: गर्मी की छुट्टियां बिताने के लिए लोग देशभर के कई राज्यों में जाते हैं। इसके लिए लोग ट्रेन या फ्लाइट का सहारा लेते हैं. ऐसे में अगर आप भी गर्मी की छुट्टियों का प्लान बना रहे हैं तो ये खबर आपके लिए अहम साबित हो सकती है. आपको बता दें कि रेलवे ने मध्य प्रदेश से गुजरने वाली 10 और छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली 22 ट्रेनों को रद्द कर दिया है. जानिए कब से कब तक रद्द रहेंगी ये ट्रेनें.

इसलिए है ट्रैन रद्द

रेलवे ने मध्य प्रदेश से गुजरने वाली 10 ट्रेनों को रद्द कर दिया है. आपको बता दें कि पश्चिम मध्य रेलवे जबलपुर मंडल के कटनी-बीना रेलखंड पर तीसरी रेलवे लाइन पर नॉन इंटरलॉकिंग कार्य किया जा रहा है, जिसके चलते रेलवे ने इन ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया है.

इस काम के चलते किया गया है ट्रैन को रद्द

रेलवे ने मध्य प्रदेश के अलावा छत्तीसगढ़ से गुजरने वाली कई ट्रेनों को रद्द कर दिया है. आपको बता दें कि दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे के नागपुर रेल मंडल के नेताजी सुभाष चंद्र बोस (इतवारी) रेलवे स्टेशन पर एलएचएस पुशिंग का काम किया जा रहा है. जिसके चलते कई ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है. आपको बता दें कि पुशिंग का काम दो चरणों में किया जाएगा.

 

Related Articles

Back to top button