उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

UP Accident News: हाईवे-ऑटो की टक्कर और फिर सड़क पर बिखरी लाशें..

उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैंइस हादसे से ऑटो में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई.मरने वालों में चार पुरुष और एक महिला शामिल है

चित्रकोट,UP Accident News: उत्तर प्रदेश में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं. ताजा मामला चित्रकोट का है जहां तेज रफ्तार हाइवा ने सामने से आ रहे ऑटो रिक्शा को टक्कर मार दी. इस हादसे से ऑटो में सवार पांच लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. (चित्रकूट रोड नवीनतम दुर्घटना) मरने वालों में चार पुरुष और एक महिला शामिल है। हादसे के तुरंत बाद पुलिस को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची एंबुलेंस से शवों को अस्पताल भेजा गया।

बताया जा रहा है कि मौतों की संख्या बढ़ सकती है. इस हादसे में तीन अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. (चित्रकूट रोड नवीनतम दुर्घटना) पूरी घटना कर्वी कोतवाली क्षेत्र के चकमाली की बताई जा रही है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button