उत्तर प्रदेशमुख्य समाचार
Trending

UP Akshaya Akki Encounter: यूपी में एक और अपराधी ‘कीचड़’ में मिला.. पुलिस ने देर रात मुठभेड़ में उसे मार गिराया, हत्या और डकैती के बाद से फरार था..

UP Akshaya Akki Encounter: मारे गए अपराधी का नाम अक्षय उर्फ ​​अक्की है. अक्की पर हत्या और डकैती जैसे कई गंभीर आरोप लगे थे. दरअसल, पिछले दिनो.

गाजियाबाद,UP Akshaya Akki Encounter:  उत्तर प्रदेश में लगातार बदमाशों का सफाया हो रहा है। (UP Akshaya Akki Encounter) एसआईईएम के निर्देश के बाद उत्तर प्रदेश पुलिस ने एक बार फिर हत्या और लूट जैसे संगीन मामलों में आरोपी बदमाशों की धरपकड़ शुरू कर दी है. (यूपी अक्षय अक्की एनकाउंटर) ऐसे अपराधी भी प्रतिशोध में मारे जा रहे हैं। इसी कड़ी में गाजियाबाद में पुलिस ने एक बदमाश को मुठभेड़ में मार गिराया है |

(UP Akshaya Akki Encounter) इलाज के लिए भर्ती आरोपी की मौत हो गई है

मामले के बारे में जानकारी देते हुए ट्रांस हिंडन डीसीपी ने बताया कि 10 मई को गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद क्षेत्र में पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ की सूचना मिली। मुठभेड़ के दौरान एक आरोपी और एक सब इंस्पेक्टर गंभीर रूप से घायल हो गए। जिसके बाद घायल सब इंस्पेक्टर और आरोपी को उसी समय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं एक बाइक सवार बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। (UP Akshaya Akki Encounter) इलाज के लिए भर्ती आरोपी की मौत हो गई है। जानकारी करने पर पता चला कि उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष है वह दिल्ली के सीलमपुर का रहने वाला है। यह आरोपी 4 मई 2024 को थाना शालीमार गार्डन इलाके में हुई लूट और हत्या की घटना में वांछित था। इसके कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन और एक अवैध असलहा बरामद किया गया है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button