उत्तराखंड

Uttarakhand Accident News: बद्रीनाथ जा रही श्रद्धालुओं से भरी ट्रेवलर खाई में गिरी, 10 लोगों की मौत

Uttarakhand Accident News: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से बड़े हादसे की खबर सामने आई है। यहां एक टैंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में जा गिरा...

उत्तराखंड, Uttarakhand Accident News: उत्तराखंड के रुद्रप्रयाग जिले से एक बड़े हादसे की खबर आई है। यहां एक टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गई. बताया जा रहा है कि इसमें 15-16 यात्री सवार थे. अब तक मिली जानकारी के मुताबिक, रुद्रप्रयाग शहर से पांच किलोमीटर आगे बद्रीनाथ हाईवे पर रैतोली के पास एक टेंपो ट्रैवलर अलकनंदा नदी में गिर गया. वाहन में 15 से 16 यात्रियों के होने की आशंका है. सूचना पर पुलिस प्रशासन, जिला आपदा प्रबंधन, डीडीआरएफ समेत अन्य टीमें मौके पर बचाव कार्य कर रही हैं। हादसे में 10 से ज्यादा लोगों की मौत हो गईऔर करीब 7 लोग घायल हैं। हादसा बदरीनाथ हाईवे के रेंतोली के पास हुआ है।

(सोर्स: SDRF) https://t.co/0CIJRu83u5 pic.twitter.com/VpZuAfzceQ

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button