दिल्लीमुख्य समाचार
Trending

Vada Pav Girl Big Boss OTT: Big Boss OTT में Vada Pav Girl चंद्रिका दीक्षित की एंट्री से सोशल मीडिया पर ऐसे ट्रोल हो रही है वडापाव गर्ल.

Vada Pav Girl Big Boss OTT: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित अब बिग बॉस ओटीटी में नजर आने वाली हैं

नई दिल्ली, Vada Pav Girl Big Boss OTT: दिल्ली की सड़कों पर वड़ा पाव बेचने वाली चंद्रिका दीक्षित अब बिग बॉस ओटीटी (Vada Pav Girl Big Boss OTT) में नजर आने वाली हैं। ‘वड़ा पाव गर्ल’ के नाम से मशहूर चंद्रिका दीक्षित तब सुर्खियों में आईं जब उनके कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुए। अब जब यह खबर सामने आई है कि चंद्रिका दीक्षित बिग बॉस के घर में पहुंच गई हैं तो सोशल मीडिया पर कई लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।’

बेटे के लिए छोड़ी नौकरी, अब बिग बॉस में एंट्री (Vada Pav Girl Big Boss OTT)

चंद्रिका दीक्षित कई बार इस बात से इनकार कर चुके हैं कि वह बिग बॉस के घर में जाएंगी लेकिन अब वह घर में पहुंच चुकी हैं। इतना ही नहीं, उन्होंने कई बार कहा है कि उनके पास एक अच्छी नौकरी थी लेकिन बच्चे की वजह से उन्होंने नौकरी छोड़ दी और आजीविका चलाने के लिए वड़ा पाव बेचने का फैसला किया। अब इसी बात को लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

दरअसल चंद्रिका दीक्षित ने कहा कि उन्होंने अपने बच्चे के लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी लेकिन अब जब वह अपने बच्चे को छोड़कर बिग बॉस में पहुंची हैं तो कई सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर निशाना साधा है और उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. कई लोगों ने चंद्रिका दीक्षित के फैसले पर सवाल उठाए हैं तो कुछ उनके समर्थन में खड़े हो गए हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि भले ही वह इनकार करती रहीं लेकिन मैंने पहले ही सोच लिया था कि वह बिग बॉस में जरूर जाएंगी. एक ने लिखा कि वह कई लोगों के बीच अच्छा नाम कमा रही हैं, इसलिए कुछ लोग उनसे ईर्ष्या करते हैं। एक ने लिखा कि उन्होंने अपने बच्चे की सेहत का हवाला देकर नौकरी छोड़ दी थी और अब वह अपने बच्चे को छोड़कर बिग बॉस में चली गई हैं. एक ने लिखा कि अगर वह अपने बच्चे के बेहतर भविष्य के लिए बिग बॉस में गई हैं तो इसमें गलत क्या है?

Related Articles

Back to top button