बॉलीवुडमुख्य समाचार
Trending

Varun-Natasha Blessed With Baby Girl: एक्टर की पत्नी ने 3 जून की शाम मुंबई के अस्पताल में बेटी को दिया जन्म, दादा बोले- बधाई हो, घर में लक्ष्मी आई हैं…

Varun-Natasha Blessed With Baby Girl: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के घर नन्ही परी आई है, दंपति ने कल शाम अपने पहले बच्चे का स्वागत किया.

बॉलीवुड, Varun-Natasha Blessed With Baby Girl: बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और नताशा दलाल के घर नन्ही परी आई है। दंपति ने कल शाम अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। वरुण धवन के पिता और मशहूर डायरेक्टर डेविड धवन ने ये खुशखबरी फैंस के साथ शेयर की है. उन्होंने एक बयान में कहा कि उनकी बहू नताशा ने मुंबई के हिंदुजा अस्पताल में एक बेटी (Varun-Natasha Blessed With Baby Girl) को जन्म दिया है। उनके घर में लक्ष्मी का आगमन हुआ है। आपको बता दें कि वरुण और नताशा ने इसी साल फरवरी में प्रेग्नेंसी की खबर फैन्स के साथ शेयर की थी. एक्टर ने नताशा के बेबी बंप के साथ फोटो शेयर कर बताया कि वह जल्द ही पिता बनने वाले हैं. अब आखिरकार उनकी जिंदगी में ये दौर आ ही गया.

हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था वरुण (Varun-Natasha Blessed With Baby Girl)

आपको बता दें कि वरुण धवन का एक वीडियो सोमवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था, जिसमें एक्टर को मुंबई के हिंदुजा अस्पताल के बाहर स्पॉट किया गया था. इस दौरान एक्टर के हाथ में लाल रंग का बैग भी था. वीडियो में एक्टर अपनी कार में बैठे नजर आ रहे हैं. उन्हें अस्पताल के बाहर देखने के बाद कयास लगाए जाने लगे कि एक्टर अपनी पत्नी नताशा के साथ अस्पताल पहुंचे हैं. बच्चे की हंसी कभी भी गूंज सकती है। शाम तक, जोड़े ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 3 जून को नताशा दलाल को लेबर पेन शुरू हुआ, जिसके तुरंत बाद वरुण धवन अपना सारा काम छोड़कर पत्नी को अस्पताल ले गए। इसके बाद से ही फैंस एक्टर से खुशखबरी सुनने के लिए उत्सुक थे. अब जब ये क्यूट कपल एक बेटी के माता-पिता बन गए हैं तो फैंस बेहद खुश हैं। वे सोशल मीडिया के जरिए वरुण और नताशा को खूब बधाइयां दे रहे हैं.

गौरतलब है कि वरुण धवन और नताशा दलाल ने साल 2021 में शादी की थी. शादी के तीसरे साल में कपल ने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है. वरुण धवन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘बेबी जान’ को लेकर चर्चा में हैं। वहीं, उनकी पत्नी नताशा दलाल पेशे से फैशन डिजाइनर हैं। वरुण और नताशा बचपन के दोस्त हैं। उनकी दोस्ती बाद में प्यार में बदल गई। अब दोनों पति-पत्नी बन गए हैं.

Related Articles

Back to top button