Blogनारायणपुर

Vikram Bais Murder: नारायणपुर में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की हत्या, बीच मोहल्ले में अज्ञात लोगों ने मारी गोली

Vikram Bais Murder: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नारायणपुर बखरूपारा में अज्ञात लोगों ..

नारायणपुर,Vikram Bais Murder: छत्तीसगढ़ के नारायणपुर में कांग्रेस नेता विक्रम बैस की गोली मारकर हत्या कर दी गई. नारायणपुर बखरूपारा में अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस मौके पर पहुंच गई है. जानकारी के मुताबिक, विक्रम बैस को बीच मोहल्ले में गोली मारी गई है. विक्रम बैस ब्लॉक कांग्रेस उपाध्यक्ष एवं गुड्स ट्रांसपोर्ट एसोसिएशन के सचिव पद पर पदस्थ थे। अब तक मिली जानकारी के मुताबिक बैस को तीन गोलियां लगी हैं |

(Vikram Bais Murder) नारायणपुर के बखरूपारा में अज्ञात अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मार दी

मामले को लेकर एसपी प्रभात कुमार ने बताया कि नारायणपुर के बखरूपारा में अज्ञात अपराधियों ने युवक के सिर में गोली मार दी. जिला अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक का नाम विक्रम बैस है. पुलिस ने मौके पर 3 टीमें गठित कर जांच शुरू कर दी है. जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button