रायपुर

Vishnudeo Sai Cabinet Meeting: आचार संहिता के बाद कैबिनेट की पहली बैठक कल, कई विभागों के प्रस्तावों पर होगी चर्चा.

Vishnudeo Sai Cabinet Meeting: लोकसभा चुनाव की आचार संहिता हटने के बाद छत्तीसगढ़ में कैबिनेट की बैठक होने जा रही है. कैबिनेट की बैठक 19 जून..

रायपुर, Vishnudeo Sai Cabinet:  लोकसभा चुनाव की आचार संहिता हटने के बाद छत्तीसगढ़ में कैबिनेट की बैठक होने जा रही है. कैबिनेट की बैठक 19 जून को दोपहर 3 बजे मंत्रालय में होगी. तीन महीने बाद हो रही यह बैठक काफी अहम मानी जा रही है.

Vishnudeo Sai Cabinet Meeting जानकारी के मुताबिक बुधवार 19 जून को

दोपहर 3:00 बजे मुख्यमंत्री विष्णु देव साय की अध्यक्षता में कैबिनेट की बैठक होगी. माना जा रहा है कि कैबिनेट इस बैठक में बड़े फैसले लेगी, जिसमें पंचायत और शहरी निकाय के चुनाव एक साथ कराने के साथ ही शहरी निकाय के चुनाव प्रत्यक्ष प्रणाली से कराने का फैसला भी शामिल है. वहीं इस बैठक में कई विभागों के प्रस्तावों पर भी चर्चा होगी.आपको बता दें कि इससे पहले राज्‍य कैबिनेट की बैठक 6 मार्च को हुई थी। इसके बाद लोकसभा चुनाव की आचार संहिता लागू हो गई। इसकी वजह से राज्‍य कैबिनेट की एक भी बैठक नहीं हुई। करीब 3 महीने बाद हो जा रही कैबिनेट की इस बैठक में सरकार बड़े फैसले ले सकती है

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button