क्रिकेट

Team India Tour of Pakistan: क्या चैंपियन ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? जानिए पूरी खबर……

Team India Tour of Pakistan: क्या चैंपियन ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान..

 खेल, Team India Tour of Pakistan: क्या चैंपियन ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान जाएगी भारतीय टीम? बीसीसीआई उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने दिया बड़ा बयान भारतीय क्रिकेटर इस समय इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2024 सीजन में व्यस्त हैं। इसके बाद भारतीय टीम को जून में अमेरिका और वेस्टइंडीज की मेजबानी में टी20 वर्ल्ड कप 2024 खेलना है.

लेकिन इस बीच अगले साल पाकिस्तान की मेजबानी में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी 2025 भी चर्चा में है। इस टूर्नामेंट को लेकर सबसे बड़ा मुद्दा यह है कि क्या भारतीय टीम अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी के लिए पाकिस्तान का दौरा करेगी या नहीं? इसे लेकर क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के सचिव जय शाह पहले ही साफ कर चुके हैं कि भारतीय टीम पाकिस्तान का दौरा नहीं करेगी।

सरकार के फैसले पर ही चैंपियंस ट्रॉफी के लिए भारतीय टीम पाकिस्तान जायेगा

अब इस मामले में बीसीसीआई के उपाध्यक्ष राजीव शुक्ला ने भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने साफ शब्दों में कहा है कि भारतीय टीम पाकिस्तान दौरे पर जाएगी या नहीं, इसका फैसला भारत सरकार ही लेगी. हम सभी को उनका फैसला स्वीकार करना होगा.’ राजीव शुक्ला ने कहा, “चैंपियन ट्रॉफी के मामले में भारत सरकार हमसे जो भी करने को कहेगी हम वो करेंगे. हम अपनी टीम तभी भेजेंगे जब भारत सरकार इजाजत देगी. इस मामले में हम जो फैसला लेंगे, उसके अनुसार चलेंगे.” भारत सरकार।”

Related Articles

Back to top button