गुजरात

10th Toppers Death News: 10वीं बोर्ड की टॉपर छात्रा की ब्रेन हैमरेज से मौत.. बनना चाहती थी डॉक्टर

10th Toppers Death News: इसी शोक के बीच उन्होंने हीर का शरीर दान करने का फैसला किया है. जानकारी के मुताबिक, हीर पिछले कुछ समय से...

अहमदाबाद,10th Toppers Death News: हाल ही में गुजरात माध्यमिक शिक्षा बोर्ड की ओर से बोर्ड कक्षाओं (10th Toppers Death News) के नतीजे जारी किए गए. नतीजों में मोरबी की छात्रा हीर ने बेहतरीन अंक हासिल किए थे. (गुजरात में 10वीं की टॉपर छात्रा की मौत) हीर ने राज्य भर में 10वीं कक्षा में 99.70 %अंक हासिल किए थे और इस तरह वह राज्य में टॉपर्स की सूची में शामिल हो गई थी। हीर ने बताया था कि वह आगे की पढ़ाई कर डॉक्टर बनना चाहती है। बेटी के इस उत्कृष्ट परिणाम से पूरे परिवार में उत्साह और उमंग का माहौल है। लेकिन महज चार दिन में ही परिवार का उत्साह मातम में बदल गया.

(10th Toppers Death News) गुजरात में 10th टॉपर छात्रा की मौत

रिजल्ट के 4 दिन बाद ही 15 मई को हीर घेटिया नाम की 15 साल की छात्रा की मृत्यु हो गई। इस दुखद घटना से परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है और जो भी इस घटना के बारे में जान रहा है, वो भी अपने आपको भावुक होने से नही रोक पा रहे है। हीर 10वी बोर्ड की परीक्षा में 99.70% मार्क्स के साथ पास होकर टॉपर्स में शामिल हुई थी और मैथ्स विषय में तो हीर ने 100 में से 100 मार्क्स हासिल किए थे।

गुजरात बोर्ड 10वीं रिजल्ट

(10वीं टॉपर छात्रा की गुजरात में मौत) बताया जा रहा है कि इस शोक के बीच उन्होंने हीर का शरीर दान करने का फैसला किया है। जानकारी के मुताबिक, हीर पिछले कुछ समय से परेशानियों से जूझ रही थीं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button