रायपुर

Raipur Marine Drive Murder: रायपुर के मरीन ड्राइव में गर्लफ्रेंड की गला काटकर बेदर्दी से हत्या..

Raipur Marine Drive Murder: शुरुआती जानकारी के मुताबिक़ आरोपी का नाम लोकेश्वर तारक है। आरोपी हत्यारा मरीन ड्राइव के ही एक मोमोस दूकान पर काम करता था...

रायपुर,Raipur Marine Drive Murder: शहर के सबसे पॉश इलाके तेलीबांधा स्थित मरीन ड्राइव में प्रेमिका की निर्मम हत्या का मामला सामने आया है. विवाद के बाद आरोपी प्रेमी ने प्रेमिका की गर्दन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. (रायपुर मरीन ड्राइव गर्लफ्रेंड मर्डर) आसपास के लोगों की मदद से खून से लथपथ लड़की को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Raipur Marine Drive Murder: इस जघन्य अपराध को अंजाम देने के बाद आरोपी तेलीबांधा के तालाब में कूद गया और बीच में बने फव्वारे में बैठ गया

इसकी जानकारी जैसे ही तेलीबांधा पुलिस को मिली तो वह भी तुरंत मौके पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद आरोपी को तालाब से बाहर निकाला गया. बहरहाल, इस घटना से इलाके में सनसनी मच गई है. ये दिनदहाड़े हुआइस हत्या की घटना से मरीन ड्राइव सरीखे पर्यटन इलाके की सुरक्षा पर भी गंभीर सवाल खड़े हो रहे है।शुरुआती जानकारी के मुताबिक़ आरोपी का नाम लोकेश्वर तारक है। आरोपी हत्यारा मरीन ड्राइव के ही एक मोमोस दूकान पर काम करता था। फ़िलहाल उनके खिलाफ आर्म्स एक्ट और हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। (आरोपी ने किन वजहों से युवती को मौत के घाट उतारा इस बारें पूछताछ की जा रही है।

आशिक़ ने प्रेमिका के गले को धारदार हथियार से काटा @RaipurPoliceCG | #Chhattisgarh | #CrimeNews

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button