मध्य प्रदेश

Narmadapuram Road Accident: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में दर्दनाक हादसा, हादसे में 5 लोगो की मौत, 6 लोग घायल…

Narmadapuram Road Accident: मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है. पिपरिया-बरेली मार्ग पर एक कार अचानक सड़क से उतरकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि हादसे में पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि करीब 6 लोग घायल हो गए.

नर्मदापुरम, Narmadapuram Road Accident: मंगलवार देर रात नर्मदापुरम जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। पिपरिया-बरेली मार्ग पर चल रही एक कार अचानक नीचे आकर पेड़ से टकरा गई। इस हादसे में कार में सवार 11 लोग बुरी तरह घायल हो गए. इनमें से 5 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 6 लोग घायल हैं. सभी घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और कार्रवाई शुरू कर दी.

मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम जिले (Narmadapuram Road Accident) में पिपरिया-बरेली रोड पर सांडिया के पास दर्दनाक हादसा हो गया. बताया जा रहा है कि हादसा रात करीब 2 बजे हुआ. चार पहिया वाहन में सवार 11 युवक सांडिया में एक शादी समारोह में शामिल होने गए थे। वहां से पिपरिया लौटते समय हादसा हो गया।

हादसे में 5 लोगों की मौत (Narmadapuram Road Accident)

इस हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई है. सभी 11 घायलों को अस्पताल लाया जा रहा था. अस्पताल पहुंचने से पहले ही 5 युवकों की मौत हो गई. वहीं, 6 लोग घायल हैं. सभी 6 घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

एक पेड़ से टकरा गयी कार

जानकारी के मुताबिक कार ओवरस्पीड थी. अचानक कार सड़क से उतर कर एक पेड़ से टकरा गयी. इस हादसे के दौरान कार का ऊपरी हिस्सा पेड़ की शाखा से रगड़ गया, जिससे सभी 11 युवकों के सिर में चोट लग गई.

इस हादसे में घायल एक युवक ने बताया कि वह अपने चाचा की शादी में शामिल होने गया था. वहां से पिपरिया लौटते समय अचानक सामने से एक कार आ गई। कार को सामने से देखकर कार चला रहा युवक उस पर नियंत्रण नहीं रख सका और कार सड़क से उतरकर पेड़ से जा टकराई।

हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। कार की टक्कर इतनी भयानक थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई. पुलिस अधिकारियों ने बताया कि कार का शीशा तोड़कर घायलों को बाहर निकाला गया. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

Related Articles

Back to top button