मध्य प्रदेश

Accident In Balaghat: अनियंत्रित बस सड़क से नीचे गिरी, 25 से ज्यादा बाराती घायल

Accident In Balaghat : बस को ड्राइवर की जगह कोई दूसरा व्यक्ति चला रहा था, जिसकी लापरवाही से बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. क्षमता 50 लोगों की थी....

बालाघाट.Accident In Balaghat:  जिले में देर रात बारातियों से भरी बस क्रमांक एमपी 50 जेडई 0925 दुर्घटनाग्रस्त हो गई. (Accident In Balaghat) बस अनियंत्रित होकर सड़क से नीचे चली गई। इस हादसे में 25 लोग घायल हो गए. बस में करीब 70 लोग सवार थे. हादसा उस वक्त हुआ जब निजी ट्रैवल्स की बस परसवाड़ा थाना क्षेत्र के ग्राम ठेमा से एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए कुम्हारी मोहगांव जा रही थी। हादसे का कारण बस का ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है।बताया गया कि जिस समय दुर्घटना हुई, उस समय बस को चालक की जगह और अन्य व्यक्ति चला रहा था, जिसकी लापरवाही के कारण बस हादसे का शिकार हो गई।

(Accident In Balaghat) क्षमता 50 लोगों की थी, लेकिन बस में लगभग 70 यात्री सवार थे

बस अभी लामता मुख्यालय से छह किलोमीटर दूर ही गई थी कि लामता जनमखार के पास बस अनियंत्रित हो गई और सड़क से नीचे गिर गई, जिससे उसमें सवार सभी लोग घायल हो गए। तख़्ता। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस बल सहित 108 वाहन और आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे और घायलों की मदद कर उन्हें लामता स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया। मामूली चोट वाले घायलों को प्राथमिक उपचार दिया गया।

शादी समारोह में सम्मिलित होकर ग्राम ठेमा से मोहगांव जा रहे थे

11.30 बजे घायलों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। यात्रियों ने बताया कि इनमें महिलाएं, बच्चे और बुजुर्ग भी शामिल हैं. वे एक शादी समारोह में शामिल होने के बाद ग्राम ठेमा से मोहगांव जा रहे थे। तभी लामता के पास चालक ने नियंत्रण खो दिया। बेपटरी हुई यातायात व्यवस्था के कारण हादसे नहीं रुक रहे हैं। कभी क्षमता से अधिक सवारियां तो कभी खस्ताहाल वाहन हादसों का कारण बन रहे हैं।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button