Agniveer Scheme: सभी को मिलेगी नौकरी, अब कोई भी अग्निवीर नहीं होगा बेरोजगार.. गृहमंत्री अमित शाह ने किया बड़ा ऐलान

Agniveer Scheme: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में खलबली मची हुई है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार चुनावी दौरे कर रही हैं....

नई दिल्ली, Agniveer Scheme: हरियाणा में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी गलियारों में खलबली मची हुई है. सभी राजनीतिक पार्टियां अपने-अपने क्षेत्रों में लगातार चुनावी दौरे कर रही हैं. केंद्रीय नेताओं का दौरा भी जारी है. इसी क्रम में केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने मंगलवार को हरियाणा में एक जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान मंत्री अमित शाह ने अग्निवीर योजना को लेकर एक बड़ा दावा कर दिया।

Agniveer Scheme: मंत्री शाह ने कहा कि सेना में शामिल होने वाले हर अग्निवीर को नौकरी मिलेगी

उनके लिए देश में 20 प्रतिशत आरक्षण की व्यवस्था की गई है और जो लोग बचे हैं उन्हें हरियाणा में नौकरियां दी जाएंगी। अमित शाह ने कहा कि हरियाणा अपने किसानों, जवानों और खिलाड़ियों के लिए जाना जाता है. सेना में हरियाणा के जवान ज्यादा हैं. हरियाणा देश का गौरव है। हरियाणा के किसानदेश की जनता का पेट भरता है और हरियाणा का खिलाड़ी मेडल लेकर दुनिया में नाम रोशन कर रहा है। उन्होंने आरोप लगाए कि कांग्रेस झूठ फैला रही है।

अपने संभा को संबोधित करते हुए शाह ने भूपेंद्र सिंह हुड्डा से सवाल पूछा

उन्होंने कहा कि सैनिकों की धरती हरियाणा में कांग्रेस ने वन रैंक वन पेंशन क्यों नहीं दी। उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार ने वन रैंक वन पेंशन को लागू किया। अमित शाह ने कहा कि जब तक भाजपा की सरकार है तब तक कश्मीर से हटाई 370 की धारा को दोबारा कोई नहीं लगा सकता है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के कब्जे वाला कश्मीर भी भारत का हिस्सा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तुष्टिकरण की राजनीति कर रही है।

 

Exit mobile version