रायपुर

All liquor shops closed in CG: छत्तीसगढ़ में कल बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें, इसलिए लिया गया बड़ा फैसला

All liquor shops closed in CG: छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं और वोटों की गिनती कल यानी 4 जून को होगी. वोटों की गिनती शुरू होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है

रायपुर, All liquor shops closed in CG: छत्तीसगढ़ समेत पूरे देश में लोकसभा चुनाव संपन्न हो चुके हैं और वोटों की गिनती कल यानी 4 जून को होगी. वोटों की गिनती शुरू होने से पहले एक बड़ी खबर सामने आई है. 4 जून को होने वाली मतगणना को देखते हुए छत्तीसगढ़ में सूखा दिवस घोषित किया गया है. इसका मतलब यह है कि कल छत्तीसगढ़ की सभी देशी और विदेशी शराब दुकानें बंद रहेंगी. इसके साथ ही राज्य के सभी क्लबों और बार में शराब परोसने पर भी रोक रहेगी.

(All liquor shops closed in CG) सुबह 8 बजे से शुरू होगी वोटों की गिनती

CG में बंद रहेंगी सभी शराब दुकानें: बता दें कि, छत्तीसगढ़ में मंगलवार सुबह 8 बजे से वोटों की गिनती शुरू हो जाएगी. इस दौरान 11 जिला मुख्यालयों में डाक मतपत्रों की गिनती की जाएगी. डाक मतपत्र की गिनती रिटर्निंग अधिकारी के समक्ष की जाएगी। प्रत्येक लोकसभा सीट की गिनती के लिए 14 टेबलें लगाई जाएंगी. वहीं, पांच विधानसभाओं के लिए 21 टेबलें लगाई जाएंगी. मतगणना के लिए 4362 कर्मियों को ड्यूटी पर लगाया गया है.

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button