रायपुर

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने की साई सरकार की तारीफ, कहा- ‘आने वाले तीन साल में देश होगा नक्सलवाद से मुक्त’

Amit Shah: गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार आने के बाद 5 महीने में 112 नक्सली मारे गए हैं. चौवन सौ...

रायपुर,Amit Shah: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने छत्तीसगढ़ में नक्सल ऑपरेशन के लिए (Amit Shah) साई सरकार की तारीफ की है. नक्सल ऑपरेशन को लेकर गृह मंत्री अमित शाह ने राज्य सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि बीजेपी सरकार आने के बाद 5 महीने में 112 नक्सली मारे गए हैं. चौवन सौ नक्सलियों ने आत्मसमर्पण किया और 153 नक्सली गिरफ्तार किये गये हैं.

(Amit Shah) शाह ने कहा कि अगले दो-तीन साल में देश नक्सलवाद से मुक्त हो जाएगा

वहीं गृह मंत्री अमित शाह ने एनकाउंटर को फर्जी बताने पर कांग्रेस पर निशाना साधा और कहा कि कांग्रेस इस एनकाउंटर को फर्जी बताती है. जिस किसी को भी बुरा वक्त आता है भगवान सबसे पहले उसकी बुद्धि भ्रष्ट कर देते हैं। शायद कांग्रेस पार्टी के साथ यही हुआ है. इसके साथ ही शाह ने कहा कि अगले दो-तीन साल में देश नक्सलवाद से मुक्त हो जाएगा. यह छत्तीसगढ़ का सबसे बड़ा अभियान है।

Pooja Singh

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार हूं।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर).

Related Articles

Back to top button